नगर पालिका क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए दृढ़ संकल्पित: राजीव शर्मा, शिवालिक नगर में विशेष अभियान 50 दिन 50 कार्यों की शुरुआत

 

हरिद्वार । शिवालिकनगर नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने पालिका क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए एक विशेष अभियान 50 दिन 50 कार्यों की शुरुआत शिवालिक नगर में D-64 के सामने वाले पार्क के लोकार्पण से की। इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने पालिकाध्यक्ष के इस अभियान की प्रशंसा करते हुए, 35 साल में पहली बार हुए पार्क के सौंदर्यकरण पर हर्ष व्यक्त करते हुए राजीव शर्मा का फूल मालाओं और पुष्पगुच्छ से स्वागत अभिनंदन कर आभार प्रकट किया। लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है हमारा लक्ष्य है कि हमारी नगरपालिका स्वच्छ, सुंदर और विकसित बने, जिसके लिए हम निरंतर कार्य कर रहे हैं और आज हमने एक नए अभियान की शुरुआत करते हुए पूरे नगर पालिका क्षेत्र के सभी वार्डों में 50 दिन 50 कार्य का आरंभ आज इस पार्क के लोकार्पण से किया है।

निश्चित ही इन कार्यों से क्षेत्रवासियों को भारी सुविधा प्राप्त होगी और हमारा क्षेत्र प्रगति की ओर निरंतर बढ़ता रहेगा। उन्होंने बताया कि इस पार्क में सोलर लाइट, ओपन जिम, झूले, घास व पौधारोपण, बैंचें तथा घूमने के लिए पथ वे आदि आधुनिक सुविधाओं से तैयार किया गया है जिससे स्थानीय निवासियों विशेषत: बुजुर्गों व महिलाओं को घूमने व बच्चों को खेलने के लिए काफी सुविधाएं प्राप्त होगी।इस अवसर पर सभासद पंकज चौहान व हरिओम चौहान, वरिष्ठ समाजसेवी अवनीश मिश्रा, पूर्व मंडल अध्यक्ष विरेंद्र बोरी, अरूण पंडित, रितु ठाकुर, शशीपाल भनोट, हरिनाम कटियार, एस के शर्मा, बि पी गुप्ता, मंजू नौटियाल, हिमांशु अहलावत, राजेश बालियान, आशीष रस्तोगी, ज्ञान चंद शर्मा, अजीत टंडन, बृज मोहन तिवारी, सरदार हरि सिंह,समीर गुप्ता, राकेश राणा, आरपी पाल, बी पी कश्यप, भगवती तिवारी, जनक कश्यप, नीलम पाल , गौरव रस्तोगी, संतोष शर्मा, मीनू शर्मा आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *