शिवालिक नगर पालिका के टिहरी विस्थापित कॉलोनी में दवाई का छिड़काव किया गया, सभासद रीना तोमर ने लोगों को डेंगू के प्रति किया जागरूक, सावधानी बरतने की अपील की

शिवालिक नगर । शिवालिकनगर नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष राजीव शर्मा के सहयोग से नगर पालिका कर्मचारीयों द्वारा टिहरी विस्थापित कॉलोनी व सुभाषनगर में भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी व सभासद रिना तोमर के नेतृत्व में डेंगू के रोकथाम के लिए कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव एवं डेंगू के प्रति जन- जागरूकता अभियान चलाया गया। कैलाश भंडारी ने कहा कि कॉलोनी में जगह-जगह खाली प्लॉटों में पानी जमा हुआ था जिससे बीमारी फैलने का डर बना हुआ था वहां पर आज कीटनाशक दवाई का छिड़काव किया गया। भंडारी ने कहा कि चैयरमेन राजीव शर्मा क्षेत्र के विकास के लिए कटिबद्ध हैं लगातार पूरे नगर पालिका क्षेत्र में साफ सफाई का कार्य, डेंगू की रोकथाम के लिए कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव व सैनिटाइजर का कार्य पूरे क्षेत्र में चल रहा है। चेयरमैन राजीव शर्मा का लक्ष्य है कि अपना क्षेत्र स्वच्छ सुंदर व स्वस्थ रहे।

इसके लिए लगातार क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। सभासद रिना तोमर ने कहा कि कॉलोनी वासियों को डेंगू से बचाव के लिए अपने आस-पास साफ-सफाई रखने के लिए प्रेरित किया। लोगों से आग्रह किया गया कि कूलर में पानी को साप्ताहिक रूप से बदलें, टायर व बिल्डिंग की छतों में पानी एकत्र न होने दें, गमलों का पानी साप्ताहिक रूप से बदलें और डेंगू के प्रति सचेत रहें। सभी क्षेत्र वासियों ने चेयरमैन राजीव शर्मा के कार्यों की सराहना करते हुए उनका आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया। इस दौरान अधिशासी अधिकारी बलविंदर कुमार नगरपालिका कर्मचारी, सभासद रिना तोमर, सभासद संजय, सभासद प्रतिनिधि अनिल राणा, मंडल महामंत्री भाजपा कैलाश भंडारी, मंडल मंत्री सोनिया अरोड़ा,अंशुल शर्मा, समिति के अध्यक्ष रितेश गौड़, एस पी बोटीयाल, उपाध्यक्ष अनिल गुप्ता, नितिन कुमार, प्रह्लाद कुमार, सत्येंद्र पवार, पुरुषोत्तम भारती, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *