कोतवाली में आने वाले फरियादियों की समस्या प्राथमिकता से हल की जाए: सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस, एसएसपी ने गंगनहर कोतवाली का किया वार्षिक निरीक्षण

रुड़की। एसएसपी सेंथिल अवुधई कृष्ण राज एस ने नगर कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से लंबित बड़ी विवेचनाओं का निस्तारण करने की बात कही। कोतवाली माल खाने में रखे असलहो की भी जनकारी ली। एसएसपी ने कहा है कि थाने में आने वाले फरियादियों की शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर दूर की जाए।
शनिवार को एसएसपी सेंथिल अवुधई कृष्ण राज एस ने गंगनहर कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान एसएसपी ने कोतवाली के मालखाने में रखें असलहो का निरीक्षण किया। साथ ही असलहों के रख रखाव की जानकारी ली। एसएसपी ने एसएसपी बैरक ,कैंटीन के अलावा थाना परिसर की साफ-सफाई की व्यवस्था का भी जायजा लिया। एसएसपी ने सफाई व्यवस्था पर संतोष जताया।एसएसपी ने गंगनहर कोतवाली कि लंबित विवेचना के बारे में जानकारी ली । एसएसपी ने थाना प्रभारी को कहा कि जितने भी विवेचना लंबित पड़ी हैं ।उनका शीघ्रता से निराकरण किया जाए। साथ ही उन्होंने हल्का दरोगा पर के पास कितनी विवेचना लंबित पड़ी है। इसका भी सिलसिलेवार तरीके से जायजा लिया। उन्होंने सभी हल्का दरोगा को शीघ्र ही इन विवेचना को पूरा करने के निर्देश दिए हैं।एसएसपी ने कहा कि कोतवाली में हर दिन आने वाले शिकायती पत्रों को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाए। एसएसपी ने कहा है कि कोविड नियमो का पुलिस सख्ती से पालन कराए । साथ ही यातायात व्यवस्था को लेकर भी गंभीरता दिखाने के लिए कहा। एसएसपी ने विभिन्न मुकदमों में वांछित चल रहे आरोपितों की गिरफ्तारी पर भी जोर दिया। शनिवार को एसएसपी हरिद्वार द्वारा नगर कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया गया इस दौरान उन्होंने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से लंबित पड़ी विवेचनाओं का निस्तारण करने की बात कही एवं कोतवाली माल खाने में रखे असलो की भी जनकारी ली।एसएसपी ने कहा है कि थाने में आने वाले फरियादियों की शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर दुरकी जाए।
शनिवार को एसएसपी हरिद्वार सेंथिल अवुदई कृष्ण राज एस ने गंगनहर कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान एसएसपी ने कोतवाली के मालखाने में रखें असलहो का निरीक्षण किया। साथ ही असलहों के रख रखाव की जानकारी ली। एसएसपी ने एसएसपी बैरक ,कैंटीन के अलावा थाना परिसर की साफ-सफाई की व्यवस्था का भी जायजा लिया। एसएसपी ने सफाई व्यवस्था पर संतोष जताया । एसएसपी ने गंगनहर कोतवाली कि लंबित विवेचना के बारे में जानकारी ली । एसएसपी ने थाना प्रभारी को कहा कि जितने भी विवेचना लंबित पड़ी हैं ।उनका शीघ्रता से निराकरण किया जाए। साथ ही उन्होंने हल्का दरोगा पर के पास कितनी विवेचना लंबित पड़ी है। इसका भी सिलसिलेवार तरीके से जायजा लिया। उन्होंने सभी हल्का दरोगा को शीघ्र ही इन विवेचना को पूरा करने के निर्देश दिए हैं ।एसएसपी ने कहा कि कोतवाली में हर दिन आने वाले शिकायती पत्रों को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाए। एसएसपी ने कहा है कि कोविड नियमो का पुलिस सख्ती से पालन कराए । साथ ही यातायात व्यवस्था को लेकर भी गंभीरता दिखाने के लिए कहा। एसएसपी ने विभिन्न मुकदमों में वांछित चल रहे आरोपितों की गिरफ्तारी पर भी जोर दिया।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *