महाराणा प्रताप हमारे राष्ट्रीय गौरव और स्वाभिमान के प्रतीक: देवी सिंह राणा, भगवानपुर के रायपुर चौक पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थापित

भगवानपुर । क्षेत्र के रायपुर चौक स्थित पोलिस्ते रिजॉर्ट पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थापित कर दी गई है। प्रतिमा स्थापित होने से क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर है। करीब तीन टन वजन की इस मूर्ति में वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप अपने घोड़े चेतक पर सवार हैं। इस दौरान भाजपा नेता देवी सिंह राणा ने कहा कि महाराणा प्रताप ने मातृभूमि के गौरव की रक्षा के लिए वीरता और चतुराई से रणनीति बनाई और दुश्मनों को धूल चटा दी थी।

उनका त्याग और बलिदान राष्ट्रभक्तों में शौर्य और ऊर्जा का संचार कर देता है। समाजसेवी साहब सिंह पुंडीर ने कहा कि महाराणा प्रताप भारत ही नहीं, सम्पूर्ण विश्व मेें स्वतंत्रता और मातृभूमि के गौरव के लिए सर्वस्व बलिदान करने वाले अप्रतिम योद्धा के रूप में पूज्यनीय है। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख योगेश पुंडीर, कुंवर नागेश्वर सिंह, ठाकुर रणबीर सिंह, डाॅ नरेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष भाजपा सहारनपुर महेंद्र सैनी, अजीत राणा, प्रनय सिंह राणा, धीरज राणा शेखर राणा,आकाश राणा आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *