नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुबोध राकेश ने सभासदों को बांटी किट, कहा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए नगर पंचायत द्वारा लगातार सैनिटाइजर कराया जा रहा है, जागरूक अभियान चलाया इस वायरस के प्रति लोगों को किया जा रहा जागरूक

भगवानपुर। राज्य सरकार की ओर से होम आइसोलेशन में कोविड मरीजों को दी जाने वाली किट को नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुबोध राकेश ने वार्ड सभासदों की वितरित की। वार्ड सभासद होम आइसोलेशन कोविड मरीजों को यह किट वितरित करेंगे।
शनिवार को नगर पंचायत भगवानपुर कार्यालय में अध्यक्ष प्रतिनिधि सुबोध राकेश ने नगर के वार्ड सभासदो को कोविड किट वितरण की और उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा होम आइसोलेशन में रहकर घर पर ही उपचार करवा रहे उन कोविड मरीजों के लिए यह किट तैयार की गई है। जो कि उन मरीज के घर तक प्रदेश सरकार पहुँच रही हैं। प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना महामारी को रोकने को लेकर हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसलिए हर व्यक्ति को सरकार के आदेशानुसार उसका पालन करते हुए कार्य करना चाहिए। ताकि इस कोरोना महामारी की चैन को तोड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए और अधिक जागरूक होने की जरूरत है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *