रुड़की शहर में शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराना लक्ष्य: प्रदीप बत्रा, विधायक कैंप कार्यालय पर वैक्सीनेशन के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

रुड़की । गंग नहर किनारे स्थित विधायक कैंप कार्यालय पर वैक्सीनेशन कराने के लिए आज बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। यहां पर वैक्सीनेशन के लिए आए सभी लोगों का विधायक प्रदीप बत्रा के द्वारा स्वागत किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा है कि रुड़की को शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराना उनका लक्ष्य है और वह इस ओर लगातार आगे बढ़ रहे। उन्होंने कहा है कि 18 वर्ष की आयु से ऊपर के सभी लोगों को वॉशिंग लग रही है। उन्होंने वैक्सीनेशन कराने में जुटी स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ ही स्वयं सेवकों की भी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा है कि इन सभी लोगों के सेवा कार्य की जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा है कि वैक्सीनेशन को लेकर आमजन में उत्साह बना है और सभी लोग अपने गली मोहल्ले के लोगों के वैक्सीनेशन कराने में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए वैक्सीनेशन जरूरी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश को वैक्सीनेशन कराने के प्रयास में लगे हुए हैं। उनके द्वारा शुरू कराया गया वैक्सीनेशन अभियान लगातार सफलता की ओर बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन की हर संभव कोशिश है कि देश के प्रत्येक नागरिक को जल्द से जल्द वैक्सीन लगे। ताकि सभी समस्त रह सके। विधायक ने रुड़की के नागरिकों से अपील की है कि वह खुद को वैक्सीनेशन कराने में देरी न करें और अपने सगे संबंधियों का भी वैक्सीनेशन कराने के लिए तत्परता बरते। विधायक ने वैक्सीनेशन कराने आए कुछ जरूरतमंदों को सैनिटाइज और मास्क भी उपलब्ध कराए हैं। उन्होंने कहा है कि मास्क पहनना,सैनिटाइज का उपयोग व सोशल डिस्टेंसिंग अपनाना कोरोनावायरस से निपटने के कारगर उपाय हैं। उन्होंने कैंप कार्यालय पर वैक्सीनेशन कराने आए सभी लोगों से पौधारोपण की भी अपील की है। उन्होंने कहा कि कृत्रिम ऑक्सीजन की मात्रा बढ़ाने के लिए पौधारोपण बहुत ही जरूरी है। उन्होंने शहर के दुकानदारों की भी सराहना की कि वह है कारोबार के दौरान कोविड-19 के नियमों का पूरी तरह पालन कर रहे हैं। वहीं पूछ रही हो, वैक्सीनेशन कराने पहुंचे लोगों ने विधायक प्रदीप बत्रा के सेवा कार्यों की सराहना की है और कैंप कार्यालय पर की गई व्यवस्थाओं से सभी काफी प्रसन्न नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.