आइरा की पार्टी में दिख ही गई वो हसीना, जिसके संग है आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी ने हाल ही में अपना 25वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर आइरा के करीबी दोस्त पूल पार्टी करते नजर आए, जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया। आइरा खान का बिकिनी में फोटो काटना कई लोगों को रास नहीं आया अभी ट्रोलिंग का ये सिलसिला खत्म हुआ भी नहीं था कि आइरा ने बर्थडे की कुछ और तस्वीरें भी शेयर कर दीं और हालिया तस्वीरों को देखने के बाद आमिर के अफेयर की चर्चा फिर से तेज हो गई।

ट्रोल हो चुकी हैं आइरा

आइरा खान ने कुछ समय पहले बर्थडे की कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में आइरा खान बिकिनी में केक काटती दिखीं, जिस पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। ऐसे में अब आइरा खान ने कुछ और नए फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं और ट्रोल्स को बेबाक अंदाज में जवाब दिया है। लेकिन इन तस्वीरों में एक फोटो ऐसी भी दिखी, जिसके बाद लोग आमिर के अफेयर की चर्चा करने लगे।

फातिमा भी बर्थडे में पहुंचीं

आपको बता दें हाल ही में आइरा खान ने जो फोटोज शेयर किए हैं, उन में बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी नजर आ रही हैं। आइरा की पार्टी में फातिमा को देखकर एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म हो गया है और एक बार फिर उनका नाम आमिर खान के साथ जोड़ा जाने है। आइरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे फोटोज शेयर किए थे, जिन में उनके ब्वॉयफ्रेंड भी नजर आए थे। आइरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ कई कोजी तस्वीरें भी शेयर कीं।

फातिमा के साथ जुड़ चुका है नाम

आइरा खान की इस बर्थडे पार्टी पर कुछ चुनिंदा लोग ही पहुंचे थे। इस पार्टी में आमिर की पहली पत्नी रीना, दूसरी पत्नी किरण राव और अब तो हालिया तस्वीरों से साफ हो गया है कि वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी पहुंची थीं। इन तीनों को साथ देख फैंस भी काफी हैरान-परेशान हो रहे हैं। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले जब आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था तो इसके पीछे की वजह फातिमा सना शेख को बताया गया था।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *