पीएम मोदी की कार्यशैली से ही आज देश अंतरराष्ट्रीय पटल पर पहचान बना रहा है: आदेश चौहान, बहादराबाद मण्डल ने पौधारोपण पर की सेवा सप्ताह की शुरूआत

बहादराबाद । बहादराबाद मण्डल ने सेवा सप्ताह की शुरूआत कर पौधारोपण किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 70 वां जन्मदिन इस बार भारतीय जनता पार्टी ने सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का निर्णय लिया है । इसी क्रम रानीपुर विधान सभा के बहादराबाद मण्डल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने आज दिनांक 14 सितंबर को वृक्षारोपण कर के सेवा सप्ताह कार्यक्रम की शुरुवात आज बहादराबाद मण्डल के कार्यकर्ताओं ने सिडकुल हाइवे पर अशोक वाटिका फार्म हाऊस के पास 70 पेड़ लगा कर की ।
इस कार्यक्रम में रानीपुर विधायक आदेश चौहान जी भी शामिल हुवे उन्होंने खुद भी पेड़ लगाए ओर दुसरो को भी ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने के लिए जागरूक किया । इस दौरान रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि जो पेड़ आज लगाए जा रहे है उन की आगे भी सही ढंग से देख भाल हो सके उसके लिए हर पेड़ की जिम्मेदारी एक पार्टी कार्यकर्ता या समाज सेवक को दी जाएगी वो ही व्यक्ति उस पेड़ की देख भाल करेगा । इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष नागेंद्र राणा, मण्डल महामंत्री चमन चौहान, तरुण कुमार, उपाध्यक्ष नरेश वर्मा, राकेश चौहान, विपिन शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष बिन्दर पाल, मीडिया प्रभारी शोभित चौहान, राव जमील, विपिन चौहान, चेतन चौहान, रवि प्रकाश, हिमांशु चौहान, हन्नी कथूरिया, प्रत्यूष चौहान, तुषार गौड़ आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *