देवभूमि प्रेस क्लब के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन भव्य तरीके से किया गया, वक्ताओं ने कहा त्याग व समर्पण देती है पत्रकारिता को मजबूती

भगवानपुर । भगवानपुर कस्बे के एक होटल में देवभूमि प्रेस क्लब के शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में क्षेत्र के कई विधायक व अन्य कई जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए। उप जिलाधिकारी ने क्लब के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। इस मौके पर भगवानपुर नगर पंचायत क्षेत्र में स्वर्गीय कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र राकेश के स्मृति में एक लाइब्रेरी खुलवाए जाने तथा तथा भगवानपुर में एक सामूहिक प्रेस क्लब स्थापना के लिए भूमि उपलब्ध कराए जाने तथा निर्माण कराए जाने के लिए भी अलग से निर्माण राशि पांच लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की गई।
रविवार दोपहर आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुदेश कांत शर्मा उपाध्यक्ष जितेंद्र सैनी महासचिव तो तौसीफ अली कोषाध्यक्ष आलिम मलिक समेत अनेक पदाधिकारियों को भगवानपुर उप जिलाधिकारी स्मृता परमार में शपथ दिलाई ।

इस मौके पर उन्होंने पदाधिकारियों से निष्पक्ष ,ईमानदारी के साथ कर्तव्य पालन किए जाने की अपील भी की है। कार्यक्रम में उपस्थित भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने क्षेत्र में एक लाइब्रेरी की जरूरत बताते हुए पूर्ण सहयोग के साथ उसकी स्थापना कराए जाने का भरोसा दिलाया । विधायक देशराज कर्णवाल ने भी पत्रकारिता को एक जोखिम वाला कार्य बताते हुए कहा कि सदैव पत्रकारिता जगत से जुड़े लोगों के साथ हैं । प्रेस क्लब के लिए भवन की आवश्यकता पर उन्होंने भी जरूरी सहयोग से पीछे न हटने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर उपस्थित विधायक सुरेश राठौर ने भगवानपुर प्रेस क्लब निर्माण के लिए विधायक निधि से पांच लाख रुपए उपलब्ध कराए जाने की घोषणा भी की।
नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुबोध राकेश ने संबोधन में कहा कि मीडिया के लोग सदैव भारी दिक्कतों का सामना करने के बाद अहम भूमिका अदा करते हैं । उन्होंने एक माह के भीतर नगर पालिका क्षेत्र में भवन के प्रेस क्लब लिए आवश्यक भूमि उपलब्ध कराए जाने की घोषणा भी की। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्लब के पूर्व अध्यक्ष केपी सिंह ने की । इस मौके पर संजय पाल, विजेंद्र सैनी,राजेश सैनी, विश्वास , राजकुमार चौधरी ,अनिल त्यागी, दुष्यंत शर्मा,आशु मलिक, राहुल चौहान, शकील अहमद, सहदेव समेत भगवानपुर व झबरेड़ा क्षेत्र के बीस से अधिक पत्रकार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.