नशे पर अंकुश लगाने के लिए थानाध्यक्ष ने मेडिकल संचालकों से मांगा सहयोग, कहा नशे की तस्करी करने वाले लोगों के खिलाफ बड़े स्तर पर कार्रवाई करेगी पुलिस

भगवानपुर। अंतरराष्ट्रीय निषेध दिवस जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत भगवानपुर थानाध्यक्ष पी.डी.भट्ट ने क्षेत्र के मेडिकल स्टोर संचालकों के साथ बैठक कर नशे पर अंकुश लगाने में सहयोग करने पर मंथन किया। थानाध्यक्ष पी.डी.भट्ट ने बैठक में भगवानपुर को नशा मुक्त बनाने तथा लोगों को नशा के प्रति जागरूक करने के लिए सहयोग देने की अपील की। उन्होंने बैठक में मौजूद मेडिकल स्टोर संचालकों से सहयोग मांगते हुए कहा कि आपके पास कोई भी व्यक्ति नशा करने के लिए प्रतिबंधित दवा लेने आता है, तो आप उसको नशा का सेवन ना करने को लेकर जागरूक करते हुए नशा के दुष्परिणामों से अवगत कराए। नशा विनाश की जड़ है।

नशे के कारण है आज घरों में झगड़े बढ़े है। साथ ही युवा पीढ़ी नशे की दलदल में फंस कर अपराध की दुनिया में कदम रख रही है। पुलिस की सोच है कि अगर नशे के दुष्परिणामों को लेकर लोगों को जागरूक किया जाए तो नशा मुक्त क्षेत्र बनाने में सफल हो सकते है। उन्होंने कहा कि पुलिस नशा छुड़ाने के लिए लोगों को जागरूक करेगी। साथ ही नशे की तस्करी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। इस मौके पर काली नदी चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह, मैडिकल संचालक दीपक सैनी, विक्रम ठाकुर, अबरार, हसीन, तनवीर, बाबर, अनिल, मनोज आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.