कर्क राशि वालों को मिलेगी हर काम में सफलता, धनु जातकों को आर्थिक लाभ, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। शरीर और मस्तिष्क से स्वस्थ रहने वाले हैं। घरेलू कार्यों में उत्साह बना रहेगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। पिता से आर्थिक लाभ हो सकता है। व्यापरिक कार्यों में प्रगति के आसार हैं।

वृष: मानसिक चिंता सताने वाली है। शरीर में दर्द की समस्या परेशान करेगी। परिवार के किसी सदस्य के साथ मनमुटाव हो सकता है। व्यापार में मेहनत के अनुकूल सफलता नहीं मिलेगी। किसी भी काम को सोच समझकर निर्णय लेना ठीक रहेगा।

मिथुन: खान पान में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। परिवार में बड़े भाई से आर्थिक लाभ हो सकता है। अविवाहित जातकों को जीवनसाथी मिलने का संकेत है। दोस्तों से मुलाक़ात होगी जिससे आर्थिक लाभ होगा।

कर्क: आज हर काम में सफलता मिलने के योग हैं। नौकरी में पदोन्नति का अवसर मिलने वाला है। घर-परिवार के लोगों के साथ खुलकर बातचीत करने वाले हैं। व्यवसाय के काम से यात्रा करनी पड़ सकती हैं।

सिंह: आज का दिन लाभकारी रहने वाला है। अधिकारियों के साथ अच्छा बर्ताव रहने वाला है। किसी धार्मिक कार्य से बाहर जा सकते हैं। गुस्सा पर नियंत्रण रखें। बिजनेस के किसी काम में नुकसान के कारण मन अशांत रहेगा।

कन्या: कोई भी नया कार्य शुरू कर सकते हैं। स्वास्थ्य अनुकूल नहीं रहेगा। पानी से बचकर रहना होगा। गुस्सा अधिक रहने के कारण परिवार के लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है। धन खर्च होगा।

तुला: पूरे दिन आनंद के वातावरण में रहने वाले हैं। कपड़ों की खरीददारी कर सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सामाजिक काम में मान-सम्मान मिलेगा। शादीशुदा लाइफ अच्छा रहने वाला है। अनावश्यक खर्च पर नियंत्रण कर सकते हैं।

वृश्चिक: परिवार में अच्छा समय व्यतीत करने के कारण सुख-शांति का अनुभव करेंगे। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। धन का आगमन होने वाला है। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण कर सकते हैं।

धनु: व्यापार में आर्थिक लाभ का संकेत है। किसी जरूरी काम में सफलता न मिलने से मन निराश रहेगा। यात्रा में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। संतान पक्ष से किसी प्रकार का तनाव झेलना पड़ सकता है।

मकर: शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने वाले हैं, परंतु किसी बात को लेकर तनाव रहेगा। कार्यस्थल पर किसी महिला मित्र से मनमुटाव हो सकता है। आर्थिक नुकसान सहना पड़ सकता है। घर में परिवार जनों के साथ मनमुटाव हो सकता है।

कुंभ: आज आप मानसिक रूप से पूर्ण स्वस्थ रहने वाले हैं। परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा संबंध रहने वाला है। व्यापार को लेकर कोई बड़ी योजना बना सकते हैं। किसी दूर की यात्रा पर जा सकते हैं।

मीन: अपनों के साथ मनमुटाव हो सकता है। पैसे के लेनदेन में अत्यंत सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। अनावश्यक खर्च के कारण मन अशांत रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है। परिवार के सदस्यों के साथ मनमुटाव रहेगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *