मिथुन, सिंह और वृश्चिक राशि के जातक व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझकर लें, जानिए अन्‍य राशियों का हाल

मेषः आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। जॉब में परफार्मेंस सुखद रहेगा। छात्र लाभान्वित होंगे। लव लाइफ अच्छी रहेगी। आज राजनीति से सम्बंधित कार्यों में सफलता मिलेगी। वाणी दोष के कारण अपनों को नाराज कर सकते हैं।

वृष : आज का दिन मन को धार्मिक व आध्यात्मिक बनाएगा। धन का आगमन व व्यय धार्मिक कार्यों में हो सकता है। लव लाइफ में प्यार बना रहेगा। आज आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी। आज किसी वरिष्ठ सदस्य की मदद से धन प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन : जांब में प्रगति होगी। व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। मीडिया व बैंकिंग जॉब से जुड़े लोग परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। गृह निर्माण से सम्बन्धित कार्यों में सफलता मिलेगी।

कर्क : आज का दिन व्यवसाय में थोड़े संघर्ष का है। जॉब को लेकर उत्साहित व प्रसन्न होंगे। कोई रुका कार्य पूर्ण होगा। कार्यस्थल पर काम की अधिकता के कारण मानसिक तनाव हो सकता है। छात्रों को शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी।

सिंह : आज आपको प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। मैनेजमेंट व आईटी फील्ड के छात्रों को जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज धन के लेन देन के प्रति सतर्क रहें।

कन्या : व्यवसाय में उन्नति से प्रसन्नता होगी। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आज आपका आपने किसी भाई से कोई वाद विवाद भी पनप सकता है। शिक्षा में सफलता से खुश रहेंगे। बैंकिंग व शिक्षा के लोग अपने कॅरियर से खुश रहेंगे।

तुला : व्यवसाय में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। जॉब में अपने परफार्मेंस से संतुष्ट रहेंगे। आज जीवनसाथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। बॉस को प्रसन्न रखने का प्रयास करें।

वृश्चिक : आज पॉलिटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी। दाम्पत्य जीवन में विश्वास को कायम रखें। वाहन क्रय करने के संकेत हैं। महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्ण करने में बाधा आ सकती है। वाणी में अहंकार आ सकता है। व्‍यावसायिक लेनदेन में सावधानी बरतें।

धनु : आज जॉब में प्रमोशन या किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में संघर्ष के संकेत हैं। युवा लव लाइफ को लेकर प्रसन्न रहेंगे। आज छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है।

मकर : आज परिवार में किसी रिश्ते को लेकर तनाव हो सकता है। पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा। घर पर ही कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान कर सकते हैं। सायंकाल के समय आज आपको थकान सिर दर्द आदि जैसी कुछ समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

कुंभ : आज आप जांब में सफल रहेंगे। प्यार में मिठास बनी रहेगी। कार्यों में सफलता के लिए सुंदरकांड का पाठ करें। युवा प्यार के मामले में बहुत ही भावुक हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। बिजनेस व जॉब में लाभ हो सकते हैं।

मीन : आज धन का व्यय ज्यादा हो सकता है। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। व्यवसाय में सफलता के संकेत हैं। आज अपनी हेल्थ से खुश रहेंगे। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। विद्यार्थियों को गुरुजनों का सहयोग व आशीर्वाद आज प्राप्त होगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *