वृष, मिथुन और तुला राशि के जातकों को जमीन व गृह निर्माण के क्षेत्र में मिल सकती है सफलता, जानिए अन्‍य राशियों का हाल

मेषः आज स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे। आर्थिक फील्ड में उन्नति होगी। आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। आज आपको अपने घर में कोई नई वस्तु की खरीदारी भी कर सकते हैं। संतान की प्रगति को लेकर ख़ुश रहेंगे।

वृष : व्यवसाय में कार्य योजना को विस्तार देंगे। जमीन खरीदने का मन बनेगा। पिता का आशीर्वाद लें। आज व्यवसाय में कार्यों को विस्तार देंगे। धार्मिक यात्रा का प्लान बनाएंगे। आज आपके परिवार का माहौल सुखमय रहेगा।

मिथुन : आज व्यवसाय में नवीन कार्य की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य सुख में वृद्धि होगी। मीडिया व आईटी में जॉब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। जमीन व गृह कार्यों में लाभ दिख रहा है।

कर्क : पॉलिटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नए प्रोजेक्ट पर कार्य भी आरंभ कर सकते हैं। धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। रुके धन के आगमन से प्रसन्न रहेंगे। वाद विवाद की स्थिति से बचें।

सिंह : व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। टीचिंग व बैंकिंग जॉब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज वाहन प्रयोग के प्रति सतर्क रहें। भगवान सूर्य की पूजा करें। लक्ष्यों को प्राप्त करने में चुनौती आ सकती है।

कन्या : आज छात्र अपने कॅरियर में प्रोग्रेस से खुश रहेंगे। बड़े भाई से लाभ मिलेगा। सफलता की प्राप्ति होगी। बैंकिंग व भवन निर्माण से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। अपने जुबान पर नियंत्रण रखें। कार्यभार में वृद्धि होगी।

तुला : जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में भी उन्नति है। व्यवसाय में उच्चाधिकारियों से लाभ है। कोई नया कारोबार भी आरंभ कर सकते हैं। अपने जुबान पर नियंत्रण रखें। जमीन व गृह निर्माण के क्षेत्र लाभ होगा।

वृश्चिक : जॉब को लेकर अचानक कोई बड़ा लाभ हो सकता है। स्वास्थ्य बेहतर होने से खुश रहेंगे। वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु : आज छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन का आगमन होगा। बैंकिंग व आईटी जॉब से जुड़े लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी। बैंकिंग व भवन निर्माण से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

मकर : स्वास्थ्य में सुधार होगा। बैंकिंग व आईटी जॉब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। बैंकिंग व टीचिंग जॉब में प्रोमोशन संभव है। आज प्राइवेट नौकरी से जुड़े जातकों को अपने कार्य पर फोकस रखना होगा।

कुंभ : आज का दिन स्वास्थ्य के दृष्टिकोंण से सुखद रहेगा। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा में भाग लेने का मन बनाया है, तो वह उस परीक्षा के लिए आज आवेदन कर सकते हैं। वाद-विवाद से दूर रहें।

मीन : टीचिंग, मीडिया व फाइनेंसियल सेक्टर के लोग जॉब में सफल रहेंगे। व्यवसाय में रुके धन का आगमन होगा। रियल एस्टेट में लाभ होगा। आज राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। जॉब में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *