वृष, वृश्चिक और मिथुन राशि के जातकों को जमीन और घर खरीदने का बन रहा है योग, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यवसाय को लेकर खुश रहेंगे। आर्थिक रूप से उन्नति होगी। आज कारोबार बेहतर होगा। वाहन चलाने को लेकर सावधा रहें। परिवार में सुख-शांति रहेगी।

वृष: आज आप कार्य योजना को विस्तार देंगे। जमीन खरीदने का योग बन रहा है। पिता का आशीर्वाद लें। आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। कार्य से संबंधित यात्रा का योग है। किसी से वाद-विवाद न करें।

मिथुन : व्यवसाय में नवीन कार्य की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य सुख में वृद्धि होगी। जमीन या मकान खरीदने का प्लान बनेगा। किसी से भी बहस करने से बचें। मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें।

कर्क: पॉलिटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नए प्रोजेक्ट पर कार्य भी आरंभ कर सकते हैं। घर के कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। रुके धन के आगमन से प्रसन्न रहेंगे। सेहत का खयाल रखें।

सिंह: शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। आईटी व मीडिया फील्ड से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। टेलीफोनिक बात के प्रति सतर्क रहें। भगवान शिव की पूजा करें। अपने मन को अनियंत्रित न होने दें।

कन्या : आज राजनीतिज्ञ अपने कॅरियर में प्रोग्रेस से खुश रहेंगे। मित्रों से लाभ मिलेगा। आज आप को खर्च की अधिकता रहेगी। आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। बिना विचार किए कुछ न बोलें।

तुला: बैंकिंग व आईटी फील्ड में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। शिक्षा में भी उन्नति है। आज जीवनसाथी से सहयोग तथा लाभ की संभावना बन रही है। निवेश से संबंधित किसी भी काम को टाल दें।

वृश्चिक: व्यवसाय को लेकर अचानक कोई बड़ा लाभ हो सकता है। आर्थिक रूप से सफलता की प्राप्ति होगी। जमीन खरीदने का प्लान बन सकता है। धन की आवक बनी रहेगी।

धनु: आज छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन का आगमन होगा। जीवनसाथी से संबंध बेहतर होंगे। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है। छात्रों को पढ़ाई पर अधिक ध्यान देना होगा।

मकर: स्वास्थ्य में सुधार होगा। आईटी व मीडिया फील्ड से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज कारोबार से जुड़े लोगों के लिए लाभ का योग हैं। किसी भी बहस या टकराव से बचें। खर्च में वृद्धि होगी।

कुम्भ : आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से सुखद रहेगा। बिजनेस में प्रगति के योग बन रहे हैं।आज का दिन सुखद रहेगा। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन: आज व्यवसाय में रुके धन का आगमन होगा। शिक्षा व ज्ञान के क्षेत्र में लाभ के योग बन रहे हैं। आज आपके परिश्रम को उचित सम्मान मिलेगा। कारोबार करने वालों की आय में बढ़ोतरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.