मेष, कर्क और तुला राशि के जातकों को व्‍यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेषः आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। घर से कुछ लोगों के विदेश जाने के योग बन सकते हैं। विरोधियों से सतर्क रहने की जरूरत है। आज बिजनेस में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य को लेकर प्रसन्न रहेंगे। गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें।

वृष: बैंकिंग व मीडिया जॉब में सफलता मिलेगी। जमीन खरीदने का प्लान बनाएंगे। धन लाभ का योग है। किसी व्यक्ति के साथ आपके संबंधों के बीच का मामला सुलझने की संभावना है। बड़े भाई का आशीर्वाद लें। सेहत संबंधी समस्‍या हो सकती है।

मिथुन: जॉब में प्रोन्नति संभव है। आज का दिन मंगलमय है। आलस्य को अपने ऊपर हावी न होने दें। परिवार वालों का पूरा सहयोग मिलेगा। जीवनशैली में कुछ बदलाव आ सकता है। जॉब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य में लाभ होगा।

कर्क: बैंकिंग व आईटी जॉब में परिवर्तन के लिए अनुकूल समय है। छात्रों के करियर में सफलता मिलेगी। शादीशुदा लोग अपने घरेलू जीवन में खुश रहेंगे और जीवन साथी उन्हें पूरे दिल से प्यार करेगा। बिजनेस में उन्‍नति संभव है। सेहत का खयाल रखें।

सिंह: पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आप अपनी प्रतिभा दिखाने में सफल हो सकते हैं। व्यापार या नौकरी के कारण यात्रा योग बन सकते हैं। नियोजित कार्य को पूरा करने का प्रयास करेंगे। प्रेम जीवन व्यतीत करने वाले लोग आज बहुत खुश दिखाई देंगे।

कन्या: बैंकिंग व आईटी जॉब में सफलता से खुश रहेंगे। व्यापार और नौकरी में कुछ अच्छा होने के संकेत मिल सकते हैं। परिवार में किसी खास बात को लेकर विवाद हो सकता है। अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं। गरीबों की मदद करें।

तुला: व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी तथा उच्चाधिकारियों से व्यवसाय में लाभ है। विवाहित लोग अपने गृहस्थ जीवन को लेकर संतुष्ट रहेंगे। संपत्ति खरीदने में जीवनसाथी की मदद मिलेगी। सेहत अच्छी रहेगी। आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक: जॉब में कार्यस्थल पर किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। कम मेहनत में ज्यादा मुनाफा हो सकता है। करियर से जुड़े मामले में कोई सहकर्मी आपकी काफी मदद कर सकता है। आज आप प्रसन्न रहेंगे। पॉलीटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु: आज राजनीतिज्ञों के लिए अति अनुकूल समय हैं। बैंकिंग जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। धन का व्यय होगा।धन लाभ का योग है। शत्रुओं पर विजय प्राप्त हो सकती है। ऑफिस में काम ज्यादा हो सकता है। नौकरी में तरक्की होगी। सामाजिक कार्यों में भाग लें।

मकर: छात्रों को करियर में उन्नति होगी। जॉब में प्रोमोशन संभव है। दोस्तों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे और वे आपकी आर्थिक मदद भी करेंगे। आप अच्छे कार्यों पर खर्च करेंगे। नौकरी को लेकर आप काफी सावधान रहेंगे। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुम्भ : व्यवसाय में लाभ हो सकता है। किसी की मदद करने का मौका मिल सकता है। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। संतान से सुख मिलेगा। व्यापार में सफलता मिलने के योग हैं। पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

मीन: आज उदर विकार हो सकता है। कोई जरूरी काम भी पूरा हो सकता है। जीवनसाथी आपके मूड को परखने में असफल हो सकता है। आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। वेतनभोगी लोगों को अधिकारियों से मदद मिल सकती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *