वृष राशि वालों को नौकरी में प्रोन्नति होगी, तुला राशि के जातक स्‍वास्‍थ्‍य का रखें खयाल, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष : आज परिवार को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे । व्यवसाय में उन्नति होगी। दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बना रहेगा। आपको मानसिक शांति मिलेगी। पार्टनर को लेकर मन में सकारात्मक बातें चलेंगी। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।

वृष : जांब में रुके धन का आगमन होगा। व्यवसाय में प्रगति होगी। नौकरी में प्रोन्नति की तरफ अग्रसर होंगे।आज का दिन आपके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। दोनों में जो भी परेशानी चल रही थी वो खत्म हो जाएगी। आपस में खुलकर बात करेंगे।

मिथुन : आज जांब में अपने कार्यों के प्रति कोई भी लापरवाही मत बरतें। मित्रों से लाभ मिलेगा। धन के अनायास व्यय के प्रति सचेत रहें। जाँब परिवर्तन सम्बन्धी निर्णय लेने में गलती कर सकते हैं। प्रेमी के साथ बिताए पलों को याद करेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क : वाणी में शुचिता बनाए रखें। आज आपका आत्मबल बहुत कार्य करेगा। आज अच्छा दिन होगा। पार्टनर के साथ चल रही बहस खत्म होगी। पार्टनर को समय दें। सिंगल्स के प्रेम संबंधों में मुश्किलें कम होंगी, नए रास्ते खुलेंगे। धन का व्यय धार्मिक कार्यों में होगा।

सिंह : परिवार में रुका कार्य पूर्ण होगा। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। पत्नी के साथ मांगलिक कार्यक्रम में जाने के योग हैं। आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। पार्टनर की कुछ बातों को नजरअंदाज करना होगा। राजनीति में सफलता मिलेगी।

कन्या : संतान को सफलता की प्राप्ति होगी। पार्टनर के साथ मिलकर फ्यूचर प्लानिंग करेंगे। रोमांटिक और प्यार भरा समय बीतेगा। अविवाहित अपनी उम्र से अधिक उम्र के किसी व्यक्ति की ओर आकर्षित होंगे। व्यवसाय में यात्रा का योग बन सकता है।

तुला : आज वाद विवाद से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें। आज पति-पत्नी के बीच तालमेल ठीक रहेगा। पार्टनर की तरफ से आपको खुशखबरी मिल सकती है। आज बड़े भाई की सहायता से कोई बिगड़ा कार्य बन सकता है।

वृश्चिक : आज अपने आत्मबल से कई बड़े कार्य पूर्ण कर लेंगे। आज अच्छा दिन होगा। लव लाइफ के लिए भी समय अनुकूल है। पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान करेंगे। विदेश यात्रा के योग हैं। एकल के जीवन में कोई भी प्रवेश कर सकता है।

धनु : शिक्षा के क्षेत्र में लाभ होगा। धन आगमन के संकेत हैं। आज आपके खर्चे बढ़ेंगे। पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों में कोई बड़ा फैसला न लें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। किसी नई बिजनेस डील की संभावना है। छात्रों को सफलता मिलेगी।

मकर : आज जांब व व्यवसाय में थोड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। पार्टनर के करीबी लोगों से आज अनबन हो सकती है, जिससे दोनों के बीच विवाद की संभावना बनी हुई है। एक दूसरे के तन और मन की स्थिति में सुधार होगा। छात्रों के लिए बेहतर समय है।

कुंभ : आज जाँब व व्यवसाय में उन्नति के योग हैं। अगर आप किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। आपका प्रस्ताव स्वीकार किया जा सकता है। पार्टनर से खुशी मिलेगी। लव लाइफ के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन : आज विवादों से दूर रहने का प्रयास करें। प्रेम जीवन को लेकर आज आपका तन और मन ऊर्जा से भरा रहेगा, लेकिन रात के समय सेहत में गिरावट आ सकती है। छोटी-छोटी समस्याओं को नजरअंदाज न करें। रिश्तों में किसी से भी विवाद मत करें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *