कर्क, सिंह और तुला राशि के जातकों को मनोनकूल सफलता की प्राप्ति होगी, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज व्यापार में आपका कहीं से लंबे समय से रुका हुआ धन आपको प्राप्त हो सकता है, जिसके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा। मिथुन व कर्क राशि के जातक व्यवसाय में प्रगति करेंगे। आज जॉब से संबंधित प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृष : आज आप अपने सभी कामकाजी गतिविधियों को पूरा करने में भी सफल रहेंगे। वाहन खरीदने का प्लान बनेगा। आज यात्रा के योग हैं। कारोबार में लाभ होगा। धन में बढ़ोतरी होगी। अजीविका के साधनों से लाभ रहेगा।

मिथुन : कार्य क्षेत्र में भी आज परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी, जिसके कारण आपको कार्य करने में आसानी होगी। आज सेहत खिली हुई व जोश से परिपूर्ण रहेगी। निवेश हेतु उचित समय की प्रतीक्षा करें।

कर्क : व्यस्तता के कारण आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे। जीवनसाथी आपसे प्रसन्न रहेंगे। आज अजीविका के क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नए प्रोजेक्ट पर कार्य आरंभ कर सकते हैं।

सिंह : आज आप अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने फिरने का भी प्लान बना सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों के आज अपने अधिकारियों से संबंध अच्छे होंगे। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। पूंजी निवेश लाभप्रद हो सकता है। परिवार में विवाद न करें।

कन्या : बैंकिंग जॉब के लोग अपने करियर से खुश रहेंगे। व्यापार की छोटे-मोटे समस्याओं के कारण आज आप परेशान रहेंगे। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। भाग्य के ऊपर आपका परिश्रम हावी रहेगा।

तुला : यदि विद्यार्थी किसी परीक्षा की तैयारी में जुटे है, तो सफलता अवश्य प्राप्त होगी। राजनीतिज्ञों को करियर में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आज आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक : आज कोर्ट कचहरी के मामलों में विजय मिलेगी। स्वास्थ्य की स्थिति ठीक है। यदि आपका कुछ पिछला उधार चल रहा था तो आज आप उसे भी उतारने में सफल रहेंगे। विद्यार्थियों को अपने साथियों का सहयोग मिलेगा।

धनु : आज भाग्य आपका साथ देगा। यात्रा से भी आपको लाभ होग। स्वास्थ्य में सुधार होगा। यदि आप किसी नए व्यवसाय को शुरू करना चाहते हैं, तो अपने पिताजी से सलाह मशवरा अवश्य करें।

मकर : आज परिस्थितियां आपके प्रतिकूल रहेंगी। संतान एवं प्रेम की स्थिति मध्यम है। आज वाहन चलाते समय लापरवाही न बरतें। आज आपको हर मामले में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होता दिख रहा है। आज आप सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ उठाएंगे।

कुंभ : आज व्यापार अच्छा रहेगा, रोजी रोजगार में आप तरक्की करेंगे। आपकी निर्णय लेने की क्षमता और पराक्रम में वृद्धि होगी। विधार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो भी कार्यक्षेत्र में वातावरण आपके अनुकूल बनेगा।

मीन : आज ननिहाल पक्ष से अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी। कारोबार को विस्तार करने के लिए बेहतर समय है। ज आपको कोई विपरीत समाचार सुनकर अक्समात यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आज आपके सामने कुछ ऐसे खर्च आएंगे, जो आपके ना चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *