मिथुन राशि के जातकों को आज विवाह के प्रस्‍ताव मिल सकते हैं, कोई अच्‍छी खबर मिलने के योग हैं, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

1- मेष राशि खर्चों में हुई अप्रत्‍याशित बढ़ोत्‍तरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. पारिवारिक सदस्‍य या जीवनसाथी तनाव के कारण बन सकते हैं. विवादों से बचें.

2- वृष राशि विदेशयात्रा का योग बन रहा है. जीवनसाथी की मदद से कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. आज का दिन आपके लिए अच्‍छा है.

3- मिथुन राशि विवाह के प्रस्‍ताव मिल सकते हैं. कोई अच्‍छी खबर मिलने के योग हैं. आज की गई शुरूआत आपकी प्रेमकहानी को और मजबूत बना सकती है.

4- कर्क राशि वित्‍तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. अपने दिल की बात जाहिर करेंगे और हल्‍का और रोमांचित महसूस करेंगे.

5- सिंह राशि आज कम्‍प्‍यूटर से संबंधित सामान खरीदना शुभ होगा. माता-पिता से स्‍नेह मिलेगा. निवेश करने के लिए भी आज का दिन शुभ है.

6- कन्या राशि धन लाभ के लिए मेहनत करनी पड़ेगी. लव लाइफ में आप कुछ ज्‍यादा ही इमोशनल होंगे. दोस्‍तों के साथ समय बीतेगा.

7- तुला राशि सोच समझकर बोलें और विवादों से बचें. बेहतर कामकाज के चलते आपको तारीफ मिल सकती है. आज के दिन वैवाहिक जीवन एक खूबसूरत बदलाव से गुजरेगा.

8- वृश्चिक राशि आज आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. लंबे समय से फंसा पैसा वापस आ सकता है. शांत रहने का प्रयास करें, तनाव और गुस्‍से में आपा खो सकते हैं.

9- धनु राशि ऑफिस के लोगों के साथ बहस या मतभेद हो सकते हैं. प्रॉपर्टी के मामले में उलझ सकते हैं. किसी बात पर पति-पत्‍नी में विवाद हो सकता है.

10- मकर राशि गाड़ी चलाते समय सावधान रहें. जरूरत से ज्‍यादा जज्‍़बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है. कार्यालय में सब-कुछ आपके पक्ष में जाता दिखेगा.

11- कुंभ राशि आज केवल उन चीजों को महत्‍व दें जो सच में आपके लिए महत्‍वपूर्ण हैं. काम और दोस्‍तों के बीच संतुलन बनाकर रखें. आज खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे.

12- मीन राशि निवेश में सावधानी रखनी होगी. किसी खास मामले में पार्टनर की सलाह जरूर लें. अपनी छुपी खासियत का इस्‍तेमाल करेंगे जिसके लिए प्रशंसा भी मिलेगी.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *