मेष, मिथुन और तुला राशि के जातक स्‍वास्‍थ्‍य का रखें विशेष ख्याल, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज परिवार में प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।

वृष: मकान खरीदने का प्लान बनेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों पर नियन्त्रण रखें। परिवार में कलहपूर्ण वातावरण हो सकता है।

मिथुन: जॉब में स्थान परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

कर्क: जॉब व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति का संकेत है। व्यवसाय में नए प्रोजेक्ट पर कार्य भी आरंभ कर सकते हैं। घर के कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। आज यात्रा कर सकते हैं। रिश्तों में सुधार से प्रसन्न रहेंगे।

सिंह: बैंकिंग जॉब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय तो रहेगा, परन्तु जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। आज वाहन प्रयोग के प्रति सतर्क रहें।

कन्या: बैंकिंग व आईटी जॉब के लोग अपने कॅरियर में सफलता से खुश रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। मन अशांत रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

तुला: व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। घर-परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। भवन की साज-सज्जा के कार्यों में खर्च बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में प्रोमोशन संभावित है।

वृश्चिक : किसी सरकारी कार्य में लाभ हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। छात्रों को कम्प्टीशन में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु: पॉलीटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी।धन का आगमन होगा। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता का सानिध्य मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

मकर: बैंकिंग जॉब में प्रोमोशन संभव है। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मन अशांत रहेगा। जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुंभ: बुध मीडिया व आईटी जॉब में लाभ हो सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान हो सकता है।आज का दिन राजनीतिज्ञों के लिए सुखद रहेगा।

मीन : जॉब में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *