वृषभ राशि के जातक आज जल्दबाजी में निवेश न करें, अगर सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुकसान हो सकता है, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

  1. मेष राशि- घर को सजाने-संवारने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें. इसके लिए आप परिवार से सराहना पाएंगे. अपने प्रिय को नजरअंदाज करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है. संभव है कि आपके वरिष्ठ आपकी बातों को ठीक से न समझ सकें. लेकिन धैर्य बनाए रखें, जल्दी ही वे आपकी बातों को समझ सकेंगे.उपाय: लक्ष्मी चालीसा का पाठ करें.
  2. वृषभ राशि – जल्दबाजी में निवेश न करें. अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुकसान हो सकता है. मनोरंजन पर जरूरत से ज़्यादा खर्च करने से बचें. पारिवारिक सदस्यों की मदद आपकी जरूरतों का ख्‍याल रखेगी. दूसरों को खुशियां देकर और पुरानी गलतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे.उपाय: लक्ष्मीजी को चांदी का सिक्का अर्पित करें.
  3. मिथुन राशि- आपका दिमाग काम-काज की उलझनों में फंसा रहेगा, जिसके चलते आप परिवार और दोस्तों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फायदा देंगे.उपाय: लक्ष्मी स्तोत्र का पाठ करें.
  4. कर्क राशि- आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगे. व्यावसायिक साझीदार सहयोग करेंगे और आप साथ मिलकर टलते आ रहे कामों को पूरा कर सकते हैं. नौकरी में तरक्‍की का योग है. सेहत का ध्यान रखें.उपाय: ॐ महालक्ष्म्यै नमः का जाप करें.
  5. सिंह राशि- व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे. नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं. आर्थिक लाभ होगा. उचित होगा अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं, अन्यथा कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है. मान कीर्ति में वृद्धि होगी.उपाय: लक्ष्मीजी को पंचमेवा की खीर का भोग लगाएं.
  6. कन्या राशि- व्यवसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं . पारिवारिक यात्रा के योग हैं . धर्म कर्म में रूचि बढेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नई तकनीक के प्रयोग से लाभ होगा.उपाय: दुर्गा चालीसा का जाप करें.
  7. तुला राशि – आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी. साझेदारी से लाभ होगा. मानसिकता बदले और अच्छा सोचे. बुजुर्गो के स्वास्थ की चिंता रहेगी. अपने सपनो को साकार करने का समय आ गया है , पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं.उपाय: नमक के पानी से स्नान करें.
  8. वृश्चिक राशि- अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें. गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा. बड़ों का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा. अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताएं, नुकसान हो सकता है .उपाय: दुर्गा सप्तशती का पाठ करें.
  9. धनु राशि- जीवन में कई उतार चढाव आते हैं, आप इस तरह हताश हो कर बैठ गए तो नुकसान आप के साथ कई लोगो का भी होगा. कारोबार में उन्नति के योग हैं. कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा. न्याय पक्ष मजबूत होगा.उपाय: अन्न का दान करें.
  10. मकर राशि- जोखिम के कार्यो से दूर रहे. किसी अजनबी पर भरोसा न करें. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहें. धन संचय में सफल होगे. संतान सुख की प्राप्ति होगी.उपाय: तुलसी में दीपक जलाएं.
  11. कुंभ राशि- परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी. खानपान में ध्यान देने की जरूरत है. कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा हैं. झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हैं. धन लाभ हो सकता है.उपाय: विष्‍णु सहस्रनाम का पाठ करें.
  12. मीन राशि- बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाएं. खुद के तौर तरीके को बदलें. परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी. कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगो को नुकसान हो सकता है. उपाय: सतनजा दान करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *