सिंह, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों को नौकरी में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी, जानिए अन्‍य राशियों का हाल

मेषः आज गृह निर्माण के लिए अनुकूल समय है। आज बिजनेस में किसी विशेष कार्यों से सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। संतान की प्रगति को लेकर प्रसन्न रहेंगे।

वृष : व्यावसायिक कार्यों को विस्तार देंगे। जमीन खरीदने का प्लान बनाएंगे। आईटी व मीडिया के क्षेत्र में कार्य करने वालों के लिए बेहतर समय है। वाहन खरीदने का मन बनेगा। पिता का आशीर्वाद लें। छात्रों के कॅरियर में प्रोग्रेस है।

मिथुन : मैनेजमेंट व आईटी में जॉब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य सुख में कमी होगी। व्यवसाय में कुछ परिवर्तन करने की योजना बना सकते हैं। संतान या शिक्षा के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा।

कर्क : आज छात्रों के लिए अनुकूल समय है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी, नए प्रोजेक्ट पर कार्य भी आरंभ कर सकते हैं। जाब में प्रमोशन के लिए अनुकूल समय है। शासन सत्ता का आपेक्षित सहयोग रहेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें।

सिंह : जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। पॉलीटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी। टीचिंग व बैंकिंग जाब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। आज वाणी के प्रति सतर्क रहें।

कन्या : पॉलिटिक्स में सफलता से खुश रहेंगे। छात्र शिक्षा के क्षेत्र में सफल रहेंगे। भौतिक वस्तुओं में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। आज आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

तुला : जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी तथा उच्चाधिकारियों से लाभ होगा। व्यवसाय में भी उन्नति है। मैनेजमेंट के छात्रों को करियर में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

वृश्चिक : जॉब में स्थान या दायित्व परिवर्तन हो सकता है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। संतान की उन्नति को लेकर अचानक कोई बड़ा लाभ हो सकता है। आज पारिवारिक निर्णय में असमंजस सम्भावित है। धन का आगमन होगा।

धनु : आज राजनीतिज्ञों के लिए अति अनुकूल समय है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रचनात्मक कार्यो में आशातीत प्रगति होगी। किसी प्रिय मित्र का आगमन होगा। शिक्षा में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी।

मकर : राजनीति में उन्नति होगी। बैंकिंग जॉब में प्रोमोशन का मार्ग खुलेगा। शिक्षा से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज व्यवसाय व जॉब के लिए अनुकूल समय है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। बैंकिंग व आईटी जॉब से जड़े लोगों का प्रोमोशन संभव है।

कुम्भ : आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से सुखद रहेगा। पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा। जाब में प्रगति से सुख मिलेगा। आर्थिक लाभ होगा। जाब में उच्चाधिकारियों से प्रोमोशन का मार्ग खुल सकता है। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

मीन : छात्र सफल रहेंगे। व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं। आज उदर विकार से कष्ट हो सकता है। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में प्रगति होगी। राजनीति में कोई बड़ा लाभ हो सकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *