कुंभ राशि वालों के व्यवसाय में आज हो सकती है तरक्की, मिथुन वालों की नौकरी में बदलाव के लिए दिन शुभ, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : रोजगार में किसी प्रकार की समस्या आ सकती है। खुद के जीवनशैली में बदलाव कर सकते हैं। खुद का घर खरीदने का सपना पूरा होगा। हालांकि धन की थोड़ी समस्या आ सकती है।

वृष: जीवनसाथी की तरफ से कोई नया उपहार मिलेगा, जिससे मन खुश रहेगा। आर्थिक लाभ के संकेत हैं। शिक्षा के क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता मिलने वाली है। व्यावसायिक मोर्चे पर सावधान रहने की आवश्यकता है।

मिथुन: नौकरी में बदलाव करने के लिए आज का दिन शुभ है। कोई नया व्यापार शुरू करने का विचार मन में आएगा। संभव है आपको आर्थिक लाभ भी मिले। भोजन में परहेज करने की आवश्यकता है।

कर्क: जीवनशैली में बदलाव कर सकते हैं। स्वस्थ्य के प्रति सावधान रहने की सावधानी है। शिक्षा के क्षेत्र में लाभ मिलने की संभावना है। आज आर्थिक समस्या से मुक्ति मिलने वाली है। नई नौकरी का ऑफर मिलने वाला है।

सिंह: कार्यस्थल पर अधिकारियों का दबाव महसूस करेंगे। इससे विवाद की स्थिति बन सकती है। व्यवसाय में आर्थिक फायदा मिलेगा। आज पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। जीवनसाथी के साथ खुशनुमा पल बिताने वाले हैं। घरेलू कामों में दबाव महसूस कर सकते हैं।

कन्या: आर्थिक मोर्चे पर खर्च की अधिकता बनी रहेगी। विरोधी आपकी कमजोरी का फायदा उठा सकते हैं। पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं। कंपनी के लिए की गई मेहनत रंग लाएगा जिससे सैलरी बढ़ने की संभावना है।

तुला: कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा। कोई करीबी साथी आपको परेशान कर सकता है। किसी खास साथी के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षा में किसी मुश्किल का सामना करना पड़ेगा।

वृश्चिक: शादीयोग्य लोगों को नया जोड़ीदार मिल सकता है। किसी की मदद से शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी रोमांटिक स्थान पर घूमने जा सकते हैं। व्यावसायिक मोर्चे पर कोई नया काम शुरू कर सकते हैं।

धनु: किसी समारोह में शामिल होने से मन प्रसन्न रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता तो मिलेगी लेकिन मन के अनुकूल नहीं होगा। व्यवसाय में दुश्मन आपसे बदला ले सकता है। आर्थिक मामले में आज का दिन खर्चीला साबित होगा।

मकर: कोई व्यक्तिगत समस्या परेशान कर सकती है। सामाजिक काम में प्रतिष्ठा मिलने वाली है। शैक्षणिक काम में खुद का विश्लेषण करने की आवश्यकता है। लव लाइफ में भरपूर मस्ती करने का प्रयास करेंगे। यात्रा में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

कुंभ: व्यवसाय में तरक्की के लिए आज का दिन खास है। संपत्ति के मामले में अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा। शादी योग्य लोगों को रिश्ते का प्रस्ताव आएगा। नौकरी के लिए प्रस्ताव आ रहा है तो उसे स्वीकार कर सकते हैं। नए जगह पर शिफ्ट होने की योजना बना सकते हैं।

मीन: नौकरी के लिए किसी दोस्त की मदद ले सकते हैं। दैनिक काम में व्यस्त रहने के कारण प्यार का रंग फीका पड़ सकता है। साझेदारी के काम से आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। पारिवारिक कलह से पूरे दिन टेंशन में रहने वाले हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *