मिथुन, कन्या और मकर राशि के जातकों को आर्थिक परेशानियों के कारण वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है, जानिए अन्‍य राशियों का हाल

मेषः आज जॉब में किसी विशेष कार्य को लेकर बड़ा लाभ हो सकता है। यदि आज आप किसी प्रॉपर्टी का सौदा करेंगे, तो वह आपके लिए नुकसानदायक होगा। पारिवारिक कार्यों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। आपकी राजनैतिक योजनाएं सफल हैं।

वृष : बैंकिंग व मैनेजमेंट जॉब में आज कोई बड़ा कार्य हो सकता है। लव लाइफ में प्यार बना रहेगा। आज आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी। मनोरंजन पर ज्यादा समय न लगाएं। छात्रों के करियर में प्रोग्रेस है। स्वास्थ्य में लापरवाही से बचें।

मिथुन : आज पॉलिटिक्स में सफल रहेंगे। बैंकिंग व आईटी से सम्बद्ध जातकों का प्रोमोशन संभावित है। तुला व कर्क राशि के मित्र से लाभ होगा। व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।

कर्क : जॉब में नवीन प्रोजेक्ट की प्राप्ति होगी। मित्रों का सहयोग बहुत कार्य करेगा। परिवार सहित यात्रा की योजना फलीभूत होगी। आज का दिन जाब में थोड़े संघर्ष का है। व्यवसाय को लेकर उत्साहित व प्रसन्न होंगे। कोई रुका धन प्राप्त होगा।

सिंह : जॉब में परिवर्तन की तरफ प्रेरित होंगे। परिवार संग यात्रा की योजना बनेगी। छात्रों को सफलता मिलेगी। आज आपको प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। मैनेजमेंट व आईटी फील्ड के छात्रों को जाब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी।

कन्या : गृह निर्माण सम्बन्धी कोई रुका कार्य पूर्ण होगा। जॉब में उच्चाधिकारियों से लाभ होगा। छात्र सफल रहेंगे। मीडिया व आईटी जॉब के लोग अपने करियर से खुश रहेंगे। किसी पुराने मामले को लेकर आपकी चिंता बढ़ सकती है। आर्थिक परेशानी होगी।

तुला : आज व्यवसाय में लाभ की स्थिति होगी। जॉब में उच्चाधिकारियों से लाभ की संभावना रहेगी। व्यवसाय में अपने परफार्मेंस से संतुष्ट रहेंगे। जाब में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा।

वृश्चिक : व्यवसाय में प्रोग्रेस होगा। जॉब में किसी नए पद की प्राप्ति को लेकर उत्साह होगा। दाम्पत्य जीवन में विश्वास को कायम रखें। वाहन खरीदने का योग है। व्यवसाय में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। शिक्षा में सफलता मिलेगी।

धनु : व्यवसाय को लाभ देगा लेकिन मानसिक कष्ट भी दे सकता है। जॉब में भी संघर्ष के बाद सफलता मिलेगी। रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं। आज जाब में प्रोमोशन या किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

मकर : राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी। बड़े भाई का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। आर्थिक परेशानियों के कारण आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है। घर पर ही कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान करा सकते हैं।

कुंभ : आज आप व्यावसायिक सोच को विस्तार देंगे। गृह निर्माण सम्बन्धित कार्यों में सफल रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य बेहतर रहेगा। आज आप व्यवसाय में पूरी तरह सफल रहेंगे। प्यार में मिठास बनी रहेगी। युवा प्यार के मामले में बहुत ही भावुक हो सकते हैं।

मीन : जॉब में प्रोमोशन का मार्ग खुल सकता है। आईटी व बैंकिंग जॉब से सम्बद्ध लोग सफलता की प्राप्ति करेंगे। आज धन का आगमन हो सकता है। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। व्यवसाय में सफलता के संकेत हैं। आज अपनी सेहत से खुश रहेंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *