कर्क, सिंह और मीन राशि के जातकों को शिक्षा के क्षेत्र में मिल सकती है सफलता, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज बैंकिंग जॉब के लिए समय अनुकूल है। अपने लंबे समय से अधूरे पड़े कार्यो को पूरा करने का प्रयास करने से सफलता मिलेगी। व्यवसाय में विशेष लाभ होगा।

वृष: वाहन खरीदने का प्लान बनाएंगे। पिता का आशीर्वाद लें। राजनीति की दिशा में सफलता के नए मार्ग खुलेंगे। बैंकिंग व मीडिया जॉब में प्रोग्रेस का योग है।

मिथुन : आईटी में जॉब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। व्यवसाय में लाभ दिख रहा है। आज आप अपने किसी काम में लापरवाही बिल्कुल ना बरतें।

कर्क: जॉब के लिए बेहतर समय है। व्यवसाय में नवीन कार्यों के लिए अनुकूल समय है। निवेश में विशेष लाभ होगा। छात्रों को शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी।

सिह: जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। धार्मिक कार्यों से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। शिक्षा व प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज अपने कार्य के प्रति समर्पित रहें।

कन्या: शिक्षा में सफलता से खुश रहेंगे। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा के लिए आवेदन किया था, तो आज उसमें वह सफल अवश्य होंगे। व्यवसाय में लाभ होगा।

तुला: शिक्षा में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। पारिवारिक समस्‍या का निदान होगा। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। पिता का आशीर्वाद फलदायी रहेगा।

वृश्चिक: आज कफ जनित विकार संभावित है। आज के दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। जॉब में बड़ा लाभ हो सकता है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु: आज सफलता के लिए अनुकूल समय है। बिजनेस में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आज आपको अपने पिताजी की सेहत के प्रति सचेत रहना होगा। धन का आगमन होगा।

मकर: बैंकिंग व आईटी जॉब में नये अवसरों की प्राप्ति होगी। रोजगार की दिशा में कार्यरत लोगों को उत्तम सफलता अवश्य प्राप्त होगी। शिक्षा से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुम्भ : आज कारोबार में आपको भरपूर लाभ हो सकता है। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। मीडिया व आईटी जॉब के लोग सफल रहेंगे। संतान का सुख मिल सकता है।

मीन : व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आज संतान की उपलब्धि से खुशी मिलेगी। आज उदर संबंधी कष्ट हो सकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *