वृश्चिक राशि के जातक निवेश करने में बरतें सावधानी, मिथुन राशि वाले सेहत का रखें ध्‍यान, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष : आज जॉब व व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है। आपकी राजनैतिक योजनाएं सफल रहेगी। व्यापार में आपको उम्मीद से अधिक लाभ होगा। आप अपने बढ़ते खर्च को नियंत्रण करने का प्लान बनायेंगे। मित्रों की सहायता से कोई सरकारी कार्य बनेगा।

वृष : जॉब में आज कोई बड़ा कार्य हो सकता है। आर्थिक स्थिति में बढ़ोतरी होगी। किसी काम में आपको दोस्त की मदद मिलेगी। आज आप रिश्तों की गंभीरता को समझने की कोशिश करेंगे। वाणी प्रयोग में लापरवाही से बचें। राजनीति में सफलता मिलेगी।

मिथुन : आज छात्र सफल रहेंगे। जॉब में प्रोमोशन संभावित है। विवाहितों को संतान सुख की प्राप्ति होगी। कोई भी पारिवारिक फैसला लेने से पहले परिवारवालों की राय लेना बेहतर होगा। मकर व कन्या राशि के मित्रों से व्यवसाय में लाभ होगा। सेहत का रखें ध्‍यान।

कर्क : आर्थिक सुख में लाभ की प्राप्ति से प्रसन्न रह सकते हैं। जीवनसाथी से खुशखबरी मिलने से पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। कोई खास दोस्त आज आपसे आर्थिक मदद के लिए कहेगा। संतान पक्ष से सुख प्राप्त होगा। व्यवसाय में नए कार्य की योजना फलीभूत होगी।

सिंह : व्यवसाय में परिवर्तन की तरफ प्रेरित होंगे। यात्रा की योजना बनेगी। आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आयेगी। इस राशि की महिलाओं को आज कोई खास सफलता मिलेगी। मीडिया व बैंकिंग जॉब वालों को सफलता मिलेगी।

कन्या : व्यवसाय में कोई रुका धन प्राप्त होगा। आज आपका दिन बेहतर रहने वाला है। आज आप अपने दिनचर्या में बदलाव करेंगे। इस राशि के विद्यार्थियों को करियर में सफलता मिलेगी। जॉब में लाभ होगा। आज आर्थिक स्थिति के बारे में सोच विचार करेंगे।

तुला : आज जांब व व्यवसाय में सफलता मिलेगी। नौकरी पेशा वाले लोगों का इन्क्रीमेंट और पदोन्नति होने का योग बन रहा है। आज सोशलसाइट पर आपके कुछ नए दोस्त बनेंगे। जीवनसाथी के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। उच्चाधिकारियों से लाभ की संभावना है।

वृश्चिक : जॉब में किसी विशेष पद को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। निवेश के मामले में आपको सावधानी बरतनी चाहिए, अगर कहीं निवेश कर रहे हैं तो पहले उस विषय से जुडें लोगों से सलाह अवश्य ले लें। व्यवसाय में किसी नए कार्य को लेकर उत्साह होगा। स्वास्थ्य में लाभ होगा।

धनु : राजनीतिज्ञों को सफलता की प्राप्ति होगी। नये लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए आज का दिन शुभ है। लवमेट्स एक दूसरे का सम्मान करेंगे, जिससे आपके रिश्ते में नयापन आयेगा। व्यवसाय में धन के आगमन होने के संकेत हैं। आज आप करियर में नये आयाम स्थापित करेंगे।

मकर : पिता व बड़े भाई का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। सरकारी नौकरी करने वालों के लिए दिन बहुत अच्छा है। किस्मत का साथ मिलने से अपने कार्यों को समय से पूरा करने में सफल होंगे। जॉब में नया उत्तरदायित्व मिल सकता हैं।

कुंभ : आज आपकी बिजनेस प्लान को विस्तार मिलेगा। आपको करियर से संबंधित नए अवसर प्राप्त होगा। पैसों के सिलसिले में थोड़ा सोच समझ कर फैसला लेना बेहतर होगा। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। स्वास्थ्य से सुख मिल सकता है। आपके दाम्पत्य रिश्ते में सौहार्द बना रहेगा।

मीन : व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है। छात्रों को बेहतर परिणाम हासिल होंगे। आप पूरे दिन खुद को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ नये प्लान बनायेंगे। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफलता की प्राप्ति करेंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *