मिथुन, कर्क और तुला राशिवालों को व्‍यवसाय में मिल सकती है सफलता, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज नौकरी में किसी विशेष कार्य को लेकर बड़ा लाभ हो सकता है। आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं। आपकी धार्मिक योजनाएं सफल हैं।

वृष: बैंकिंग व मैनेजमेंट जॉब में आज कोई बड़ा कार्य हो सकता है। नौकरीपेशा जातक उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। वाहन प्रयोग में लापरवाही से बचें। राजनीति में सफलता मिलेगी।

मिथुन: आज गृह कार्यों में सफल रहेंगे। करियर में प्रोमोशन संभावित है। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी। तुला व मकर राशि के मित्र से लाभ होगा।

कर्क: जॉब में नवीन प्रोजेक्ट की प्राप्ति संभव हैं। व्यावसायिक सन्दर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं। तुला राशि के मित्रों का सहयोग कार्य करेगा। धार्मिक यात्रा की योजना फलीभूत होगी।

सिंह: आईटी व मैनेजमेंट से संबद्ध लोग सफल रहेंगे। अधिकारियों के साथ टकराव से बचें रहें तो व्यवसायिक क्षेत्र में प्रगति कर सकते हैं। जॉब में परिवर्तन की तरफ प्रेरित होंगे। रुके कार्यों में सफलता मिलेगी।

कन्या: कोई रुका सरकारी कार्य पूर्ण होगा। आपको आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं। आप स्वयं के लिए यश और कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे। जॉब में उच्चाधिकारियों से लाभ प्रदान होगा। छात्र सफल रहेंगे।

तुला: जॉब में तनाव की स्थिति हो सकती है। व्यावसायिक सन्दर्भ में अच्छा वक़्त है। आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं।परिणाम आपके पक्ष में आएगा। व्यवसाय में उच्चाधिकारियों से लाभ की संभावना रहेगी।

वृश्चिक: व्यवसाय में प्रोग्रेस है। अज्ञात के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें। संचारी बनें और खुद को आराम देने के लिए कुछ समय निकालें। जॉब में किसी नए पद की प्राप्ति को लेकर उत्साह होगा।

धनु: व्यवसाय में भी संघर्ष के बाद सफलता है। आपकी आमदनी, व्यापार और अन्य उपक्रमों से काफी बढ़ेगी। आय में वृद्धि या पदोन्नति प्राप्त कर कर सकते हैं। रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं।

मकर: छात्रों को सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के सन्दर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं या आपको कुंद दर्द सहना पड़ सकता है। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें।

कुंभ: आप व्यावसायिक सोच को विस्तार देंगे। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए मिश्रित परिणामदायक हो सकता है। जॉब में सफल रहेंगे। स्वास्थ्य संबंधी कष्‍ट हो सकता है।

मीन: जॉब में प्रोमोशन का मार्ग खुल सकता है। योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का लाभ उठाएंगे। आईटी जॉब में प्रोमोशन के लिए अनुकूल समय हैं। व्यवसाय से सम्बद्ध लोग सफलता की प्राप्ति करेंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *