तुला राशि वालों को आज किसी को कोई बात समझाने में चूक हो सकती है, स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, आपको किसी व्यक्ति की अच्छाई पर शक हो सकती है, किसी भी चीज के लिए ज्यादा परेशान होने के बजाय धैर्य बनाए रखें, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

  1. मेष राशि आज आपको कुछ चुनौतियों का सामना कर सकते हैं, लेकिन अंतत: चीजें आपके पक्ष में होंगी. दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं.
  2. वृषभ राशि पुरानी टेंशन खत्म हो जाएगी. खुद परद ध्यान देंगे. नए कपड़े खरीद सकते हैं. आपकी सक्रियता का स्तर बढ़ सकता है. समाज व परिवार दोनों क्षेत्रों के कामकाज पूरे हो सकते हैं. दिमाग में कई तरह के आइडिया भी आ सकते हैं.
  3. मिथुन राशि आप कुछ संवेदनशील और भावुक भी हो सकते हैं. आज किसी काम में आपको दोस्तों का सहयोग मिल सकता है. शाम तक आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार वालों के साथ घूमने की प्लानिंग बना सकते हैं.
  4. कर्क राशि शादी के लिए प्रस्ताव मिल सकता है. साहित्य या अन्य किसी सृजनात्मक कला के प्रति रुचि रहेगी. संतानों के प्रति चिंता रहने से मन परेशान रहेगा. छात्रों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी, इस मेहनत करने के बाद आप निश्चित ही सफल होंगे.
  5. सिंह राशि विदेश यात्रा के लिए यह समय बहुत अनुकूल नहीं है अत: यदि बहुत आवश्यक ना हो तो उसे अभी कुछ समय के लिए स्थगित रखें. संतान से विशेष कर पुत्र के कारण कुछ मानसिक परेशानी पैदा हो सकती है. प्रेम-संबंधों में किसी भी बात की जल्दबाजी ना करें वर्ना रिश्ते में परेशानियां पैदा हो सकती हैं.
  6. कन्या राशि आज अधिकारी आपकी तारीफ करेंगे. जीवनसाथी के साथ समय बीतेगा. साझेदार से फायदा भी होगा. रोजमर्रा के कामों से फायदा हो सकता है. प्रॉपर्टी के काम भी पूरे हो सकते हैं. पुराने काम समय से पूरे हो जाएंगे.
  7. तुला राशि आज किसी को कोई बात समझाने में आपसे चूक हो सकती है. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आपको किसी व्यक्ति की अच्छाई पर शक हो सकती है. किसी भी चीज के लिए ज्यादा परेशान होने के बजाय धैर्य बनाए रखें.
  8. धनु राशि भाई-बहनों और बड़ों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ छोटी यात्राओं या भ्रमण की योजना बन सकती है. आपका पारिवारिक-जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा. आज आपको अपने या पिता के स्वास्थ्य की स्थिति चिंता का विषय हो सकती है.
  9. वृश्चिक राशि सफलता आपके कदम चूमेगी. नौकरी में उच्चाधिकारियों की कृपादृष्टि से आपके लिए पदोन्नति भी संभव है. निर्धारित कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे. मित्रों से मुलाकात का प्रसंग बन सकता है.
  10. मकर राशि आज आप कोई महत्वपूर्ण काम भी कर सकते हैं. जो आपको बड़ा फायदा देने वाला होगा. जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए दिन अच्छा रहेगा. दूसरों से आगे निकलने की इच्छा आज तेज हो सकती है.
  11. कुंभ राशि आज आप लोगों से बातचीत करते समय उनकी बातों को ध्यान से सुनना पसंद करेंगे. इससे आपको ही फायदा होगा. आपको शिक्षकों से पढ़ाई में मदद मिलेगी.
  12. मीन राशि आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को कम करने में सहायता करेगा. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के जरिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. आपके चेहरे पर स्माइल बनी रहेगी.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *