तुला राशि में भाग्य वृद्धि का संकेत है, दोस्तों से अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा, परिवार के सदस्यों के साथ आत्मीयता रहेगी, बड़े भाई से आर्थिक सहयोग मिलेगा, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

1- मेष राशि: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. महिला अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे. बुद्धि कौशल से किया गया कार्य पूर्ण होगा.उपाय: सूर्य को तांबे के लोटे से जल दें.

2- वृष राशि: आज आप व्यावसायिक मोर्चे पर एकाग्रता के साथ आगे बढ़ंगे. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें व गति को नियंत्रित रखें. लापरवाही से दूरी बनाकर रखें.उपाय: एक पात्र में जल लेकर उसमें कुमकुम डालकर बरगद के वृक्ष पर चढ़ाएं.

3- मिथुन राशि: धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी लेकिन पारिवारिक सदस्य से तनाव रहेगी. जबकि संतान के दायित्व की पूर्ति करने में सक्षम रहेंगे. रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी.उपाय: शुद्ध कस्तूरी को चमकीले पीले कपड़े में लपेटकर अपनी तिजोरी में रखें.

4- कर्क राशि: परिवार में सुख-शांति और आनंद का वातावरण रहेगा. कार्यस्थल पर लाभ होगा. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और धन लाभ के योग हैं.उपाय: पीपल के पेड़ के नीचे चौमुखा दीपक जलाएं.

5- सिंह राशि: शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से आपका प्रभाव तथा वर्चस्व बढ़ेगा.उपाय: गेहूं और गुड़ को लाल कपड़े में बांधकर दान करें.

6- कन्या राशि: व्यवसाय या नौकरी कर रहे जातकों का मन अनेक तरह की दुविधाओं में अटका रहेगा. कार्यक्षेत्र में विरोध होने की संभावना है. सतर्क रहें और विरोधियों को परास्त करने के बारे में सोचें.उपाय: सुख-शांति के लिए हरिवंशपुराण का पाठ करें.

7- तुला राशि: भाग्य वृद्धि का संकेत है. दोस्तों से अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ आत्मीयता रहेगी. बड़े भाई से आर्थिक सहयोग मिलेगा.उपाय: तांबा या गेहूं का दान करें.

8- वृश्चिक राशि: नकारात्मक प्रवृति के कारण मन व्यथित रहेगा. अनावश्यक खर्च बढ़ेगा. परिवार के किसी सदस्य की सेहत अचानक बिगड़ सकती है. पढ़ाई में बाधा उत्पन्न होगी.उपाय: शिवलिंग पर तांबे के लोटे से जल चढ़ाएं.

9- धनु राशि: परिवार में मांगलिक कार्य का आयोजन होगा. अपनों के साथ मिलकर मन खुश रहने वाला है. सामाजिक कार्यों में यश मिलेगा. पैतृक संपत्ति से नुकसान की संभावना है.उपाय: सुबह सूर्य को अर्घ्य दें.

10- मकर राशि: जीवन के कई क्षेत्रों में सुधार होगा. दोस्तों के साथ आपकी खूब पटेगी. आप नकारात्मक विचारों को अपने आस-पास न भटकने दें. सावधान रहें वर्ना नुकसान होगा.उपाय: आदित्य हदय स्त्रोत का पाठ करें.

11- कुंभ राशि: नौकरी या व्यापार में अतिरिक्त आर्थिक आय की संभावना है. पारिवारिक लोगों का प्यार मिलेगा. यात्रा का अवसर मिलेगा. तन-मन से स्वस्थ रहेंगे और लाभ के योग हैं.उपाय: रामायण के बाल्यकांड का पाठ करें.

12- मीन राशि: व्यापार में बकाया राशि का भुगतान होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और किसी सरकारी योजना से लाभ मिलेगा. पारिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा.उपाय: राम दरबार की विधिवत तरीके से पूजा करें.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *