कन्या राशि के जातकों का गृह निर्माण सम्बन्धी रुका कार्य पूर्ण होगा, धनु राशि वालों को व्यवसाय में संघर्ष के बाद सफलता मिलेगी

मेष : आज जॉब में किसी विशेष कार्य को लेकर योजनाएं सफलरहेगी। आज आमदनी कम और खर्चे अधिक रहेंग। आज आपको अचानक से इलेक्ट्रॉनिक चीजों पर खर्च करना पड़ सकता है। आज कोर्ट-कचहरी के मामलों में रुकावट आ सकती है।

वृष : बैंकिंग व आईटी जॉब में आज कोई बड़ा कार्य हो सकता है। स्वास्थ्य में लापरवाही से बचें। शिक्षा में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपकी तरक्की होगी। कार्यस्थल पर आप अपने काम के लिए प्रशंसा के पात्र बन सकते हैं।

मिथुन : आज पॉलिटिक्स में सफल रहेंगे। बैंकिंग व आईटी से सम्बद्ध जातकों का प्रोमोशन संभावित है। तुला व कन्या राशि के मित्र से लाभ होगा। आर्थिक मामलों में थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है। किसी करीबी के प्रति प्रेम पनप सकता है।

कर्क : पॉलिटिक्स में नवीन प्रोजेक्ट की प्राप्ति हो सकती है। सिंह राशि के मित्रों का सहयोग बहुत कार्य करेगा। आज स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें। अधिक पानी पीने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। धार्मिक यात्रा की योजना फलीभूत होगी।

सिंह : जॉब में परिवर्तन की तरफ प्रेरित होंगे। परिवार संग यात्रा की योजना बनेगी। आप अपने लक्ष्यों को वास्तविक जिम्मेदारियों के आलोक में स्वीकार कर परिभाषित करेंगे। रियल एस्टेट व बैंकिंग के जातकों को सफलता मिलेगी।

कन्या : गृह निर्माण सम्बन्धी कोई रुका कार्य पूर्ण होगा। घर पर कोशिश करें कि आपकी वजह से किसी को चोट न पहुंचे और परिवार की जरूरतों के हिसाब से खुद को ढालें। जॉब में उच्चाधिकारियों से लाभ होगा। छात्र सफल रहेंगे।

तुला : आज व्यवसाय में लाभ की स्थिति होगी। आज सभी रुके हुए काम पूरे होंगे। आज आपको कुछ नई योजनाओं से आय का अच्छा स्रोत मिलेगा। पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं। जॉब में कर्क व कन्या राशि के उच्चाधिकारियों से लाभ की संभावना रहेगी।

वृश्चिक : आज व्यवसाय में प्रोग्रेस है। नौकरीपेशा जातकों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आप अपने विचारों को सकारात्मक तरीके से दूसरों के सामने पेश करने में सफल रहेंगे। जॉब में किसी नए पद की प्राप्ति को लेकर उत्साह होगा।

धनु : व्यवसाय में भी संघर्ष के बाद सफलता है। रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं। कोशिश करें कि आपकी आलोचना न हो। शत्रु हानि पहुंचा सकते हैं, सावधानी जरूरी है। पैसों का अधिक खर्च मानसिक परेशानी देगा। रिश्ते में एक्सपोज होने का डर रहता है।

मकर : राजनीतिज्ञों को सफलता मिलेगी। भूमि सुख के लिए लाभप्रद है। आज आपका आत्मविश्वास पहले से ज्यादा मजबूत रहेगा। ऑफिस में आज आपको अच्छे कामों के लिए प्रमोशन मिलने की संभावना है। माता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें।

कुंभ : व्यावसायिक सोच को विस्तार देंगे। व्यापारी अपनी तीक्ष्ण सोच के लिए प्रशंसा और सम्मान के पात्र होंगे। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित महसूस करेंगे और आप संपत्ति या संचार में निवेश कर सकते हैं। छात्र कॅरियर में सफल रहेंगे।

मीन : स्वास्थ्य सम्‍बंधी परेशानी हो सकती है। जॉब में प्रोमोशन का मार्ग खुल सकता है। आज आपके लिए आय के नए स्रोत बनेंगे। अचानक धन प्राप्ति के अवसर प्राप्त होंगे। मित्रों और जीवन साथी के सहयोग से राह आसान होगी। आईटी व मीडिया जॉब से सम्बद्ध लोग सफलता की प्राप्ति करेंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *