मिथुन, तुला और मीन राशि वालों को व्‍यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज जॉब के लिए अनुकूल समय है। आज आपका दिन अच्छा बीतेगा। बिजनेस में विशेष सफलता मिलेगी। कार्यभार की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य को लेकर प्रसन्न रहेंगे।

वृष : बैंकिंग व आईटी जॉब में कार्यों को विस्तार देंगे। पिता का आशीर्वाद लें। कारोबार में लाभ होगा। धन में बढ़ोतरी होगी। आज किसी बात पर बहस करने से बचें।

मिथुन : जॉब में प्रोन्नति होगी। व्यवसाय करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। निवेश हेतु उचित समय की प्रतीक्षा करें। कोई भी कदम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें।

कर्क : जॉब परिवर्तन के लिए अनुकूल समय है व प्रोमोशन में सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नए प्रोजेक्ट पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। गृह निर्माण सम्बन्धित कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं।

सिंह: पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज नया आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ आएगा। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। सामाजिक कार्यों में हिस्‍सा लें।

कन्या : व्यवसाय में सफलता से खुश रहेंगे। आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। आज यात्रा करने से बचें साथ ही गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें।

तुला : व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। जॉब में उच्चाधिकारियों से लाभ है। छात्रों के कैरियर में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में भी उन्नति है। सोच समझकर कार्य करें।

वृश्चिक: जॉब में कार्यस्थल पर किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु : आज राजनीतिज्ञों के लिए अनुकूल समय है। रुके धन का आगमन होगा।आज कोशिश करें कि किसी प्रकार का जोखिम न उठाएं। छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा।

मकर: छात्रों को कॅरियर में सफलता मिलेगी। जॉब में प्रोमोशन का मार्ग खुलेगा। व्यवसाय में उन्नति होगी। बैंकिंग जॉब में प्रोमोशन का मार्ग खुलेगा। राजनीति से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुम्भ : व्यवसाय में सावधानी बरतने की आवश्‍यकता है। परेशानियों को खुद पर हावी न होने दें। आपको मित्रों का साथ मिलेगा। आपकी निर्णय लेने की क्षमता में वृद्धि होगी।

मीन : नौकरी में पदोन्‍नति संभव है। व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता है। यात्रा के दौरान सामान की सुरक्षा करें। स्वास्थ्य का ख्याल रखने की जरूरत है। आज पेट संबंधी कष्ट हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.