वृश्चिक राशि वालों को व्यवसाय में सफलता मिलेगी, रचनात्मक कार्य फलीभूत होंगे, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। सामाजिक कार्य में भाग लें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

वृष: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। जीविका के क्षेत्र में सफलता मिलेगी । रचनात्मक कार्य सफल होंगे। यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्य मे भाग लें और इसे आगे बढ़ाएं।

मिथुन: व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शिक्षा के मामले में सफलता मिलेगी। दांपत्‍य जीवन सुखमय रहेगा। लोगों को हर संभव मदद करें।

कर्क: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। फेफड़े के रोग के प्रति उदासीन न रहें। यात्रा का योग है, धार्मिक स्‍थलों की यात्रा कर धर्म का लाभ उठाएं। सामाजिक कार्य के प्रति समर्पित रहें।

सिंह: शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक कार्य सफल होंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। समाज सेवा कर लाभ उठाएं। धर्म कर्म करने से जीवन में सुख शांति मिलेगी।

कन्या: आज की यात्रा सुखद होगी। सम्मान में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्य में योगदान दें। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। रचनात्मक कार्य फलीभूत होंगे। दिन दुखियों की सेवा करने से विशेष लाभ मिलेगा।

तुला: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। गरीबों को दान दें। इससे स्‍वयं आर्थिक रूप से उन्‍नयन होगा।

वृश्चिक: व्यावसायिक योजना में सफलता मिलेगी। रचनात्मक कार्य फलीभूत होंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धार्मिक कार्य में भाग लें। और गरीबों को दान दें।

धनु: मन विचलित रहेगा। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। आज आपको पारिवारिक सहयोग रहेगा। दान करने से लाभ और शांति मिलेगी। कई प्रकार की समस्‍याओं से मुक्ति मिलेगी।

मकर: रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा। धार्मिक कार्य में योगदान दें। शासन का सहयोग मिलेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। लोगों को सहयोग करें। इससे स्‍वयं को कई प्रकार के लाभ होंगे।

कुंभ: जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सामाजिक कार्य में भाग लें। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। रिश्तों में मजबूती आएगी। यश में वृद्धि होगी। गरीबों को दन करें इससे स्‍वयं का विकास होगा।

मीन: व्यवसाय में लाभ होगा। सत्ता का सहयोग रहेगा। सम्मान में वृद्धि होगी। राजनीतिक महात्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। सामाजिक कार्यों में भाग लें। लोगों की मदद करने से आप स्‍वयं को बेहतर महसूस करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.