तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को व्‍यापार में मिल सकती है सफलता, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज बैंकिंग जॉब के लिए अनुकूल समय है। शिक्षा सम्बन्धी योजनाएं सफल रहेगी। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। व्यवसाय में किसी विशेष कार्यों से सफलता मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य का खयाल रखें।

वृष: पारिवारिक कार्यों को विस्तार देंगे। जमीन खरीदने का प्लान बनेगा। आज आपको कोई निर्णय नहीं लेना चाहिए। धन के लेन देन में लापरवाही से बचें। पिता का आशीर्वाद लें। मीडिया सेक्‍टर के जॉब में प्रोग्रेस है।

मिथुन : बैंकिंग व आईटी से जुड़े लोग नौकरी में परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। मित्रों से व्यवसाय में लाभ होगा। आप अच्छी प्रगति करेंगे। व्यापार में बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। अनावश्‍यक व्‍याय से बचें।

कर्क: व्यवसाय में नवीन कार्यों के लिए अनुकूल समय है। मित्रों का सहयोग बहुत कार्य करेगा। व्यापार विस्तार की योजना संभव है। जॉब में सफलता की प्राप्ति होगी। धार्मिक यात्रा कर सकते हैं।

सिंह: धार्मिक कार्यों से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। लेन-देन और निवेश के मामले में सावधान रहें। अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के बारे में सोच सकते हैं। आज अपने कार्य के प्रति समर्पित रहें। पिता का आशीर्वाद लें।

कन्या: व्यवसाय में लाभ होगा। आज व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में बड़ी सफलता अर्जित कर सकते हैं। वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता है। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। नौकरी की तलाश करने वालों को निराशा होगी।

तुला: करियर में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यापार में आपको सफलता मिलेगी। कामकाज में सुधार होने के योग हैं। छात्रों को एकाग्रता पर ध्यान देने की आवश्यकता है। पिता के आशीर्वाद से लाभ होगा।

वृश्चिक: आज कफ जनित विकार संभावित है। जॉब में बड़ा लाभ हो सकता है। व्यवसाय में किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह होगा। फिजूलखर्ची के योग हैं। कार्यक्षेत्र में परेशानी हो सकती है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु: आज सफलता के लिए अनुकूल समय है। आज आपके संपर्कों का दायरा बढ़ेगा। रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं। बिजनेस में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा।

मकर: बैंकिंग व फाइनेंस जॉब में प्रोमोशन की संभावना है। आज सोच-समझकर निवेश करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। व्यावसायिक कार्यों में सफलता मिलेगी। शिक्षा से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य का खयाल रखें।

कुम्भ: लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र की समस्याएं खत्म हो सकती हैं। आज धन का आगमन अच्छा रहेगा। भविष्य के काम की योजना बनाना आज आपके लिए बहुत आसान रहेगा। सेहत का विशेष खयाल रखने की जरूरत है।

मीन: व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं। आज आर्थिक क्षेत्र में प्रयास आपको लाभ दिलाएंगे।आज परिवार की ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंतित न रहें। आज नेत्र विकार से कष्ट हो सकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *