बिजनेस के कारण चिंतित रहेंगे मेष राशि के जातक, तुला राशि वालों को मनपसंद काम मिलने से कौशल का विकास होगा, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज आप छोटी-छोटी बातों में उलझने वाले हैं। व्यापारिक मोर्चे पर दैनिक आय जटिल होगा। पारिवारिक समस्या का हल निकाल सकते हैं। आर्थिक मामले पर किसी साथी का सहयोग प्राप्त होगा। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी की बातों से मानसिक तनाव होगा।

वृष: व्यावसायिक मामले में पैसा अटक सकता है। घर से बाहर रह रहे पारिवारिक सदस्यों का आगमन होगा। परिवार में किसी उत्सव का आयोजन होने वाला है। प्रेमिका से दिल बेहिचक दिल की बात कह सकते हैं।

मिथुन: आज किसी ऐसे दोस्त से मुलाकात होगी जो आपका मनोरंजन करेगा। किसी पारिवारिक शुभ समाचार के मिलने से मन खुश रहेगा। मार्केटिंग का काम कर रहे जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है।

कर्क: लव लाइफ में पुरानी प्रेमिका से संपर्क स्थापित हो सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर समय का ठीक से पालन करना आपके लिए अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से फिटनेस पर ध्यान देना ठीक रहेगा। व्यावसायिक मोर्चे पर दोस्तों का सहयोग सराहनीय होगा।

सिंह: बेजनेस में बड़े भाई के सहयोग से आर्थिक लाभ हो सकता है। दफ्तर में शुरू किया गया नया आपकी पदोन्नति से लिए सहायक साबित होगा। शैक्षणिक गतिविधि बेहतर रहने वाली है। सामाजिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ने वाली है।

कन्या: पेशेवर मोर्चे पर किसी दोस्त से प्रभावित हो सकते हैं। अनावश्यक खर्च से आर्थिक जीवन प्रभावित होगा। निजी रिश्ते को समझदारी से और भी मजबूत बना सकते हैं। वैवाहिक जीवन में आ रही समस्या दूर होने वाली है।

तुला: मनपसंद काम मिलने से आपके कौशल का विकास होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल सकता है। पारिवारिक मसले पर आपके सलाह की प्रशंसा होगी। संपत्ति के मामलों पर कोई नया फैसला ले सकते हैं।

वृश्चिक: व्यापार में नए काम का सकारात्मक परिणाम मिलेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता का शुभ समाचार मिल सकता है। दैनिक आय की रफ्तार धीमी हो सकती है। किसी परियोजना को नया रूप देने वाले हैं।

धनु: प्रतियोगी परीक्षा में जल्द ही कोई शुभ समाचार मिलने वाला है। आर्थिक चिंता दूर होने वाली है। व्यवसाय में आशा के विपरीत परिणाम मिलेगा। नौकरी बदलने का विचार कर सकते हैं। कार्यस्थल पर अधिकारी की निगरानी रहेगी।

मकर: आज पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। हालांकि कुछ रचनात्मक कार्य कर सकते हैं। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। बिजनेस में बहुत जल्द ही कुछ जरूरी काम करने वाले हैं।

कुंभ: व्यावसायिक मोर्चे पर कुछ नया करने का विचार कर सकते हैं। सामाजिक कार्यों में सक्रियता बढ़ेगी। स्वास्थ्य को लेकर पूरी तरह सजग रहें। संभव है पेट दर्द की समस्या परेशान करे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन लाभकारी साबित होने वाला है।

मीन: पारिवारिक सदस्यों के साथ लंबी छुट्टी पर जा सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर आपका आत्मविश्वास बढ़ता नजर आएगा। पारिवारिक मसले पर जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। नौकरी में बदलाव के संकेत हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *