कर्क राशि वालों को कारोबार से होगा लाभ, तुला राशि वालों की समाज में यश, मान और सम्मान में बढ़ोतरी होगी, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज का दिन मिला-जुला रहेगा। धन की प्राप्ति होगी, अनावश्यक खर्च से बचें। नौकरी में तरक्की मिल सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें।

वृषभ : आज कारोबार में अच्छा मुनाफा होगा। धन में बढ़ोतरी होगी। सामाजिक कार्यों में उत्साहपूर्वक भाग लें। बीमारी से राहत मिल सकती है। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन : आज धन की वृद्धि होगी। नौकरी में प्रमोशन हो सकता है। सेहत अच्छी रहेगी। वाणी पर संयम बरतना जरूरी है। सामाजिक कार्यों में आज आप उत्साह के साथ भाग लेंगे।

कर्क : आज कारोबार में लाभ प्राप्ति के योग हैं। आर्थिक निवेश फायदेमंद होगा। अध्यात्म से जुडऩे का मौका मिलेगा। सेहत में सुधार की संभावना है। सामाजिक कार्यों में सहयोग करें।

सिंह : आज धनप्राप्ति का योग है, पर अनावश्यक खर्चों की भी अधिकता रहेगी। खराब सेहत की वजह से जरूरी कामों को नहीं कर पाएंगे। जीवनशैली में बदलाव लाने की कोशिश करें।

कन्या : आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। अपने काम करने के तरीके में बदलाव लाएं, वरना नुकसान हो सकता है।

तुला : आज का दिन मिला-जुला रहेगा। समाज में यश, मान और सम्मान में बढ़ोतरी होगी। खान-पान का ध्यान रखना होगा। जीवन साथी की सेहत को लेकर गंभीर रहने की आवश्‍यकता है।

वृश्चिक : आज का दिन फलदायी रहेगा। कारोबार में अच्छा लाभ मिलेगा। परिजनों से भरपूर सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के योग हैं। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है।

धनु : आज कारोबार में लाभ होगा और धनप्राप्ति के योग हैं। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। स्वास्थ्य सम्बंधी शिकायतें हो सकती हैं। क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम बनाए रखें।

मकर : आज का दिन सामान्य रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह बखूबी कर सकेंगे। बिना कारण ही मन बेचैन रहेगा। शांति के लिए योग व ध्यान का सहारा लेना सबसे उत्‍तम रहेगा।

कुम्भ : आज कारोबार में अच्छा मुनाफा होगा। आकस्मिक धनलाभ के योग हैं। वाणी पर नियंत्रण रखना सबसे बेहतर होगा। अपनी सेहत का ध्यान रखें। कार्यभार अधिक होने से व्यस्त रहेंगे।

मीन : आज का दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक लाभ के योग हैं। सामाजिक कार्यों में यश मिलेगा और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। कोई नई योजना शुरू कर सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.