कन्या राशि के जातकों के मन में उदासीनता रह सकती है, किसी प्रकार का विश्वासघात परेशानी का कारण बनेगा, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

  1. मेष राशि किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. एक पुराना दोस्त आपके किसी नए रिश्ते में तब्दील होता नजर आ रहा है. मन में उमंग उत्साह बना रहेगा.
  2. वृषभ राशि किसी भी प्रकार का बदलाव इस समय नजर नहीं आ रहा है. चीजें जैसी अटकी थी, वैसे ही रहेंगी. आप अपने आपको किसी बंधन में उलझा हुआ महसूस करेंगे.
  3. मिथुन राशि किसी संस्थान द्वारा आपको सराहा जाएगा. कार्यों के हिसाब से समय अच्छा है. संस्थान द्वारा आपको आज के दिन सम्मान प्राप्त होगा.

4.कर्क राशि कार्य पूर्ण करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. जो लोग अविवाहित है, किसी के विवाह में सम्मिलित हो सकते हैं या वैवाहिक प्रस्ताव आज के दिन मिलेगा. नये घर के योग बन रहे हैं.

  1. सिंह राशि आर्थिक तौर पर आज का दिन बहुत अच्छा है. कोई प्‍यारा प्रस्ताव आपके दिन को बेहतर बनाएगा. एक अच्छी खबर मन को खुश करेगी.
  2. कन्या राशि मन में उदासीनता रह सकती है. किसी प्रकार का विश्वासघात आपके लिए परेशानी का कारण बनेगा. पीठ से जुड़ी समस्या आपके लिए मुश्किल हो सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.
  3. तुला राशि बहुत दिनों से किसी प्रस्ताव का इंतजार कर रहे थे तो वो आ रहा है. कहीं से एक अच्छी सूचना आपके मन को खुश करेगी. आप हर काम में विजयी रहेंगे.
  4. वृश्चिक राशि आपके मन की इच्छाएं पूर्ण होंगी. एक बढ़िया संतुलन जीवन में बना पाएंगे. तारे सितारे सब आपका साथ दे रहे हैं. आपका समय जबरदस्त तरीके से अच्‍छा हो रहा है.
  5. धनु राशि अधूरे कार्य पूर्ण करने के लिए भी यह समय बहुत अच्छा है. अपने काम को सराहा जाएगा. ऊंचाईयों तक पहुँचने के लिए आप प्रयास करते रहें.
  6. मकर राशि बहुत दिनों से किसी कार्य को पूरा करना चाह रहे थे तो उसे आराम से पूरा कर पाएंगे. आप में से कई लोगों को अच्छा प्रस्ताव मिलेगा.
  7. कुंभ राशि इस समय आपको आगे बढ़ना है तो कुछ नया सीखना पड़ेगा. काम की तरफ ध्यान देकर मेहनत के साथ आगे बढ़ पाएंगे.
  8. मीन राशि इस समय समय संतुलन की जीवन को बहुत ज्‍यादा जरूरत है. यदि आप संतुलित जीवन को जल्द ही अपनाए तो आपके लिए अच्छा रहेगा.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *