मेष, कन्या और वृश्चिक राशि के जातकों को व्यवसाय में मिल सकती है सफलता, जानिए अन्‍य राशियों का हाल

मेषः आज व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। जाब में किसी विशेष कार्यों से सफलता मिलेगी। किसी भी नए उद्यम के लिए अच्छा समय है। व्यवसाय को लेकर खुश रहेंगे। अपनी वाणी पर संयम रखें।

वृष : आज व्यवसाय को विस्तार देंगे। जमीन खरीदने का प्लान बना सकते हैं। पिता का आशीर्वाद लें। मीडिया व बैंकिंग के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। वाहन खरीदने का मन बनेगा। बड़े भाई का आशीर्वाद लें।

मिथुन : बैंकिंग व आईटी में जाब करने वाले परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। परिवार में धार्मिक कार्य दिख रहा है। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। संपत्ति संबंधी विवाद उत्पन्न हो सकता है। संयम से रहें इसी में लाभ है।

कर्क : धार्मिक कार्यों के लिए समय मंगलमय है। व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। बैंकिंग व आईटी जाब में उन्नति संभव है। ऑफिस कार्यों में आज ज्यादा व्यस्त हो सकते हैं।

सिंह : जाब में सफलता की प्राप्ति होगी। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज कार्यों के प्रति सतर्क रहें। बैंकिंग व मीडिया फील्ड से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे जातकों के लिए समय कठिन है।

कन्या : शिक्षा में सफलता से खुश रहेंगे। व्यवसाय में लाभ होगा। मित्रों से लाभ मिलेगा। आप अपने संपर्कों के कारण व्यापारिक और व्यावसायिक सन्दर्भ में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आज धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

तुला : बैंकिंग व आईटी के क्षेत्र में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। उच्चाधिकारियों से लाभ है। मीडिया व आईटी फील्ड में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आर्थिक रूप से लाभदायक यात्राएं हो सकती हैं। वरिष्ठ लोगों से सहयोग लेने में सफल होंगे।

वृश्चिक : आज जाब में बड़ा लाभ हो सकता है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। वाहन खरीदने का प्लान बन सकता है। किसी भी नए उद्यम के लिए अच्छा समय है। आज विवादों में न उलझें नहीं तो परेशानी होगी।

धनु : पॉलिटिक्स में सफलता के लिए अति अनुकूल समय है। पालिटिक्स में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। रुके धन का आगमन होने से आप आज खुश रहेंगे। आज छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। आप अपने मन की बात पारिवारिक सदस्यों से कह पाएंगे।

मकर : आज मैनेजमेंट व फाइनेन्स जाब में सफलता मिलेगी। धर्म से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। वित्तीय मुद्दों को हल करने में भी कुछ समय लग सकता है। कुछ मामलों में विवाद उत्पन्न हो सकता है। भाई-बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कुम्भ : व्यवसाय में लाभ हो सकता है। आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोंण से सुखद रहेगा। आपका सम्मान होगा और ख्याति बढे़गी। आज आप पर झूठे आरोप लग सकते हैं। पिता से संबंध तनावपूर्ण हो सकता है। व्यापार का विस्तार भी हो सकता है।

मीन : व्यवसाय में सफलता मिलेगी। जाब में कोई बड़ा लाभ हो सकता है। आज उदर विकार से कष्ट हो सकता है। व्यवसाय में रुके धन का आगमन होगा। विदेशी संपर्क वाले लोगों को कुछ अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *