मकर राशि में नौकरी और संचार से जुड़े जातकों के लिए समय अनुकूल है, आपको करियर में विस्तार के लिए समानांतर रास्ते मिलेंगे, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

1- मेष राशि आज काम काज को बेहतर सोच व गंभीरता से अंजाम देंगे. पूर्व में किए गए निवेश का लाभ मिल सकता है. इस राशि के जातकों को आज धन लाभ होने की भी संभावनाएं हैं.

2- वृषभ राशि प्राधिकरण और रैंक के व्यक्ति आपके पक्ष में होंगे. साथ ही आप एक उच्च जिम्मेदार पद पर आसीन हो सकते हैं. आपकी आमदनी बढ़ सकती है. आर्थिक लोभ के योग भी बन रहे हैं.

3- मिथुन राशि आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा. आज आप अपने बच्चों के साथ शॉपिंग करने का मन बना सकते हैं. आपको बड़ा डिस्काउंट मिल सकता है.

4- कर्क राशि आज निवेश करने का समय हैं. अगर आप निवेश करना चाहते हैं तो लंबी अवधि के लिए निवेश कर सकते हैं. अच्छे रिटर्न आपको मिलेंगे. आर्थिक तौर पर भी आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा.

5- सिंह राशि आज आप में से कुछ के लिए आर्थिक एंव व्यापारिक रूप से लाभदायक यात्राएं संभव हैं. आत्मविश्वास एंव स्फूर्ति से परिपूर्ण आप अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा लेकिन, सहकर्मी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं.

6- कन्या राशि आज आपके करियर को एक नई दिशा मिलेगी. कार्यस्थल पर आपकी मान-मर्यादा बढ़ेगी. इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार में अचानक से धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.

7- तुला राशि आज धन लाभ के योग आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, इसके साथ ही खर्च की आशंका भी बनी हुई है. इसलिए खर्च करते समय आपको सावधानी बरतनी होगी. आज किसी पर भी आंश मूंदकर विश्वास करनआपके लिए उचित नहीं है.

8- वृश्चिक राशि व्यावसायिक क्षेत्र में आपके अपने वरिष्ठ और सहकर्मियों के साथ समान संबंध होंगे और आपको अपनी प्रतिभा और निवेशित प्रयासों के लिए उचित मान्यता प्राप्त होगी. आज पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतने की जरुरत है.

9- धनु राशि आज आपको आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. व्यापारियों और कारोबारियों के लिए दिन सामान्य हैं. ऑफिस में आज कोई जूनियर आपसे मदद मांग सकता है. आप उनकी मदद करने में सफल रहेगे.

10- मकर राशि आज अगर कही इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है. आज प्रभावी ढंग से आप खुद को प्रस्तुत कर सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे आज निवेश करने से बचे. आज किया गया निवेश आपको अच्छे फल नहीं देने वाला है.

11- कुंभा राशि नौकरी और संचार से जुड़े जातकों के लिए समय अनुकूल है. आपको करियर में विस्तार के लिए समानांतर रास्ते मिलेंगे. टेलीविजन मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक ट्रांसमिशन से संबंधित लोगों का प्रमोशन के योग बनते नजर आ रहे हैं.

12- मीन राशि आज ऑफिस में कोई उलझा हुआ मामला सुलझ सकता है. क्लाइंट्स को काम के लिए मनाने में आप सफल रहेंगे. इस राशि के छात्र अगर योजना बनाकर तैयारी करेंगे, तो करियर में उन्नति के नए रास्ते खुलेंगे.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *