मेष राशि वालोंं को आज प्रत्‍येक क्षेत्र में मिलेगी सफलता, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज प्रत्येक क्षेत्र में मिलेगी सफलता। अनावश्यक खर्च से बचें। नौकरी में तरक्की मिल सकती है। किसी यात्रा को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।

वृष: आप अपनी आध्यात्मिक सोच को विस्तार देंगे। वाहन खरीदने का प्लान बनेगा। धन में बढ़ोतरी होगी। सामाजिक कार्यों में उत्साहपूर्वक भाग लें।

मिथुन: स्थान परिवर्तन की योजना बना सकते हैं।सेहत अच्छी रहेगी। वाणी पर संयम बरतना जरूरी है। हरा व सफेद रंग शुभ है। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

कर्क: जॉब व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। आर्थिक निवेश फायदेमंद होगा। अध्यात्म से जुडऩे का मौका मिलेगा।

सिंह: व्यवसाय से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज वाहन प्रयोग के प्रति सतर्क रहें। माता पिता की सेवा करें। सामाजिक कार्य करने से आगे लाभ होगा।

कन्या: नौकरी में सफलता से खुश रहेंगे। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। काम करने के तरीके में बदलाव लाएं

तुला: नौकरी में नये अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में तनाव संभावित है। माता दुर्गा जी की पूजा करें। तिल का दान करें। सामाजिक कार्यों में विशेष रूप से हिस्‍सा लें।

वृश्चिक: नौकरी में शीघ्र प्रोमोशन हो सकता है। छात्रों को परीक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। कारोबार में अच्छा लाभ मिलेगा। परिजनों से भरपूर सहयोग मिलेगा।

धनु: प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी।धन का आगमन होगा। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। स्वास्थ्य सम्बंधी शिकायतें हो सकती हैं। बैंकिंग से जुड़े लोंगो को लाभ होगा।

मकर:आज का दिन सामान्य रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह बखूबी कर सकेंगे। बिना कारण ही मन बेचैन रहेगा। शांति के लिए योग करें। राजनीति से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुम्भ: शनि नौकरी में लाभ प्रदान कर सकता हैं। आज का दिन राजनीतिज्ञों के लिए सुखद रहेगा।आज कारोबार में अच्छा मुनाफा होगा। आकस्मिक धनलाभ के योग हैं। वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन: नौकरी में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं। पीला व नारंगी रंग शुभ है। सामाजिक कार्यों में सहयोग करने से आर्थिक लाभ हो सकता है। चने की दाल का दान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.