मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के जीवन में आ सकती है बाधाएं, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मकर :- जब सेहत से जुड़ा मामला हो तो ख़ुद को अनदेखा नहीं करना चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए. आज सिर्फ़ बैठने की बजाय कुछ ऐसा कीजिए जो आपकी कमाई में इज़ाफ़ा कर सके. आप रोमांटिक ख़यालों और सपनों की दुनिया में खोए रहेंगे. कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में लगती हैं. आज आपका जीवनसाथी वैवाहिक जीवन की शान्ति और ख़ुशी को कुछ ख़राब कर सकता है. आज का दिन कुछ थका-थका सा है जब ऊब का एहसास आपको घेर सकता है. समय बर्बाद करने से बचें और कोई बढ़िया काम करें।

कुंभ राशिफल :- अपनी नकारात्मक भावनाओं और वृत्तियों पर लगाम लगाकर रखें. आपकी रुढ़िवादी सोच/ पुराने ख़याल आपकी प्रगति में रोड़ा बन सकते हैं, उसकी दिशा बदल सकते हैं और आपकी राह में आगे कई बाधाएं खड़ी कर सकते हैं. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा. अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें. आप दफ़्तर में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है।

मीन राशिफल :- आपकी व्यक्तिगत समस्याएं मानसिक शांति को भंग कर सकती हैं. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. आपका बेपनाह प्यार आपके प्रिय के लिए बेहद क़ीमती है. कुछ लोगों को व्यापारिक और शैक्षिक लाभ मिलेगा. अगर आप जीवनसाथी के अलावा किसी और को अपने ऊपर असर डालने का मौक़ा दे रहे हैं, तो जीवनसाथी की ओर से आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना संभव है.अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है. लेकिन किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *