मीन और मकर वालों को मिलेगा खुशखबरी, कुंभ को मिलेगा धोखा, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष राशिफल: दिनचर्या में बदलाव करने का विचार आएगा। विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत के प्रति सावधान रहने की जरूरत है। दस्तावेज को संभालकर रखें, जरा सी लापरवाही से भारी जोखिम उठाना पड़ सकता है।

वृषभ राशिफलः व्यापार में लाभ और कार्यक्षेत्र में सम्मान का योग है। दिन सामान्य रहेगा। पुरानी बीमारी फिर से पनप सकती है इसलिए सेहत के प्रति सचेत रहें। स्टूडेंट्स का रिसर्च की ओर रूझान रहेगा। प्रेमीजन को कोई मनमोहक उपहार मिल सकता है।

मिथुन राशिफलः मन में आशा-निराशा के भाव उमड़ेंगे। ससुराल पक्ष आपसे अच्छे संबंध बनाने का प्रयास करेगा। गूष विषयों की ओर रुझान बढ़ेगा। नौकरीपेश में सीनियर्स आपका साथ देंगे। तरक्की के रास्ते खुलेंगे। व्यवहार में सौम्यता रहेगी।

कर्क राशिफलः रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। चल रहे कार्यों को प्रगति मिलेगी। धार्मिक कार्यं की ओर रुझान बढ़ेगा। सुबह थोड़ी सुस्त रहेगी लेकिन दोपहर में के बाद अच्छ फील करेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति रहेगी।

सिंह राशिफलः लवर्स के बीच दूरियां आ सकती हैं। मन में कई तरह के संदेश रहेंगे। समय रहते अपनी गल्तियों को सुधारने का प्रयास करेंगे। नए कार्यों की आज शुरूआत न करें। किसी भी निर्णय को लेने से पहले 2 बार सोंचे फिर किसी से सलाह लेकर ही कोई काम करें।

कन्या राशिफलः लंबित पड़े मामलों का आज निपटारा हो जाएगा। किसी बात को लेकर मन में तमाम तरह के विचार उमड़ेंगे। जीवनसाथी आपका हर कार्य में साथ देगा। व्यापार में लाभ मिलेगा और शत्रुओं की पराजय होगी।

तुला राशिफलः आज कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण फैसले लेने का दिन है लेकिन मन में सकारात्मकता लाएं। घर के इंटीरियर में बदलाव करने का विचार करेंगे। मेहनत और धैर्य के साथ काम करेंगे। गुस्से पर काबू करें और सोच समझकर कुछ बोंले।

वृश्चिक राशिफलः परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। पुराने संपर्क से लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में व्यस्तता रहेगी। अच्छे खान-पान की ओर रुझान बढ़ेगा। भाई बहनों के साथ दिन अच्छा बीतेगा। अपनी बातें शेयर करेंगे।

धनु राशिफलः मन में तमाम तरह की संकाएं रहेंगी। कार्यक्षेत्र में निराशा मिलेगी। जितनी आप मेहनत करेंगे उतना फल आपको नहीं मिलेगा। हृदय रोगियों को ध्यान रखना पड़ेगा। किसी भी बात-विवाद में अपनी राय न दें वरना मामला शांत होने की बजाए बढ़ेगा।

मकर राशिफलः आज भाग्य आपका साथ देने के लिए तत्पर हैं। उर्जावान महसूस करेंगे। कार्य को दिल लगाकर करेंगे और दूसरे लोग आपके काम से इंप्रेस भी होंगे। यात्राओं से लाभ मिलेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। करिअर में शानदार अवसर मिल सकते हैं। सारे काम पूरे हो जाएंगे।

कुम्भ राशिफलः जिन लोगों पर आप भरोसा कर सकते हैं वो आपका आज दिल दुखाएंगे। मन में निराशा रहेगा और शरीर में कमजोरी महसूस होगी। फास्ट फूड कार्यक्षेत्र में सामंजस्य बिठाने में मुश्किल होगी। व्यर्थ के विचारों को पनपने न दें। कोई उपकरण खराब हो सकता है।

मीन राशिफलः दाम्पत्य सम्बन्ध में मधुरता आयेगी। सन्तान की प्रगति से खुश होंगे। कुछ मित्रों के आने से घर का माहौल आनंददायी रहेगा। पूर्व में की गई मेहनत का आज परिणाम मिलेगा। परमार्थ के कार्यों में हिस्सा लेंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *