मिथुन राशि वालों के घर आ सकते हैं नए मेहमान, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष राशिफल: दिन अच्छा बीतेगा, परिजनों का सहयोग मिलेगा। वाणी पर संयम रखने से शांति मिलेगी। देवी की आराधना करें और दर्शन करने से घर में शांति का माहौल बनेगा। खर्च पर नियंत्रण रखें। किसी बालिका को वस्त्र दिलाएं। उन्नति होगी।

वृषभ राशिफल: परिवार में शांति रहेगी। प्रियजनों का सहयोग मिलेगा। कोई सुखद सूचना मिलने की संभावना है। देवी मंदिर में लाल पुष्प चढ़ाएं और व्रत रखने से घर में उल्लास का माहौल बनेगा। माता-पिता का अनादर नहीं करें।

मिथुन राशिफल: घर में किसी नए मेहमान का आगमन होगा। धन प्राप्ति का योग है। यात्रा भी करनी पड़ सकती है। बुजुर्गों और महिलाओं का सम्मान करें। घर में समृद्धि आएगी। गुस्सा पर नियंत्रण रखें। विवादों से बचें। न्यायालय संबंधी कार्यों में सफलता की संभावना है।

कर्क राशिफल: मन अशांत रहेगा। पत्नी और बच्चों से विवाद से बचें। वाणी कठोर होने से घर में अशांति का माहौल रहेगा। सूर्य को जल चढ़ाएं और गरीबों को दान करें। संभव हो तो नदी या सरोवरों में स्नान करने जाएं। देवी आराधना और व्रत रखने से शांति मिलेगी।

सिंह राशिफल: मेहमानों का आगमन होगा। किसी पुराने काम में संफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोगा मिलेगा। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। माता-पिता का आशीर्वाद लें । छात्रों को पढ़ाई में मन कम लगेगा। विवादों से बचें।

कन्या राशिफल: मित्रों के सहयोग से कोई पुराना काम बनेगा। घर में पत्नी का साथ मिलेगा। धन आगमन का भी योग है। गाय की पूजा करे और गुड़ खिलाएं। साथ ही गुलाब और तुलसी के पौधे लगाने से घर में शांति आएगी।

तुला राशिफल: नवरात्रि का पहना दिन होने से देवी की आराधना जरूर करें। देवी का आशीर्वाद मिलेगा। पत्नी और बेटियों का सम्मान करें। सूर्य को जल चढ़ाएं और आराधना करें। धन संबंधी कार्यों में सफलता मिलने की संभावना है।

वृश्चिक राशिफल: पुराने काम बनेंगे। धन का आगमन होगा। हालांकि खर्च भी बढ़ेंगे। अनावश्यक खर्चों से बचें। संतान पक्ष से कोई अच्छी सूचना मिलेगी। छात्रों के लिए यह अच्छा समय है। प्रतियोगिताओं की तैयारी शुरू करने से आगे सफलता मिलेगी।

धनु राशिफल: संतान का सुख मिलेगा। किसी बीमारी से मुक्ति मिलेगी। वाणी पर नियंत्रण रखने और पत्नी से मेलजोल से घर में उन्नति आएगी। घर के कोनों को साफ रखें और नदी स्नान करें। काली गाय को चारा दें।

मकर राशिफल: छात्रों के लिए समय अनुकूल है। गृह निर्माण कार्य कराने का योग है। माता को किसी पुरानी बीमारी से राहत मिलेगी। दोपहर के बाद खर्च बढ़ेंगे। अनावश्यक खर्चों से बचें। चापलूसी करने वालों से सतर्क रहें। धोखा दे सकते हैं।

कुंभ राशिफल: माता-पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। धन संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी। पड़ोसियों से मेलजोल रखने पर फायदा होगा। संतान पक्ष को लेकर कुछ चिंताएं होंगी। देवी आराधना करने और नदी स्नान से परेशानियों से मुक्ति मिलेगी।

मीन राशिफल: घर की आर्थिक स्थिति को लेकर मन परेशान रहेगा। हनुमान जी और देवी की आराधना करने से शांति मिलेगी। वाणी पर संयम रखें और बच्चों के प्रति गुस्सा न दिखाएं।मेहमान आ सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *