रुड़की शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने एक ही ट्वीट पर पहुंचा दिया जरूरी सामान, खूब हो रही वाहवाही

रुड़की । जैसा कि आप सब जानते है इस कोरोना नामक वैश्विक महामारी ने इस समय देश विदेश में कितना क़हर त्रहिमाम मचाया हुआ है। सब जगह लाक्डाउन है कर्फ़्यू की स्थिति बनी हुई है।वही जो ग़रीब मज़दूर लोग हैं जो की अपना गुज़ारा रोज़ होने वाली आमदनी से किया करते थे उनके खाने पीने पे संकट आन खड़ा हुआ है। यह एक अच्छी बात है की हमारे देश में सभी सम्पन्न लोग,संस्थाए ऐसे समय में साथ एक बीड़ा उठाया है की कोई भी भूखा नहीं सोना चाहिए,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर सभी देश वासी एक जुट होकर इस महामारी से एक साथ लड़ रहे हैं और ज़रूरतमंद लोगों की हर सम्भव मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए है।

वही रूड़की से भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा अपने कैम्प कार्यालय पे निरंतर प्रतिदिन फ़ूड पैकेट,आटा,दाल इत्यादि ज़रूरतमंद लोगों को बाँट रहे हैं वही उन्होंने एक बीड़ा भी उठाया है और वो है की उनके सोशल मीडिया पे चाहें ट्विटर हो या फ़ेस्बुक अगर कोई भी ज़रूरतमंद व्यक्ति उनको सोशल मीडिया पे खाद्य समग्री या फ़ूड पैकेट के लिए सम्पर्क करता है तो उनको उनके स्थान पे ही फ़ूड पैकेट या कच्चा राशन उपलब्ध कराया जा रहा है। कहना पड़ेगा कि यह मुहिम नर सेवा ही नारायण सेवा है को सच साबित करती है।दूसरे प्रदेश के लोग जो रूड़की व हरिद्वार तक फँसे हुए है किसी कारण वश वह लौट नहीं सके उनके इस संकट की घड़ी में संकटमोचक बनके पहुँच रहे है नगर विधायक बत्रा।

उनके सोशल मीडिया पे कोई भी ज़रूरत मंद व्यक्ति सम्पर्क कर सकता है चाहें दूसरे प्रदेश का ही क्यों ना हो और उसे तत्काल राहत सामग्री मुहिया करायी जा रही है। इस मुहिम की सभी नगर में बहुत ही प्रशंसा हो रही है।नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने इस विषय में कहा की कोई भी व्यक्ति चाहें वो अपने राज्य का हो या दूसरे राज्य का हो उन सब की ज़िम्मेदारी हमारी है हमारा कर्तव्य है की इस मुश्किल घड़ी में हम उन साथ दे और किसी को भी भूखा ना रहने दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *