उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच देहरादून पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, शाम चार बजे राज्यपाल से मिलेंगे, चर्चाएं सीएम दे सकते हैं इस्तीफा

देहरादून । उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत देहरादून पहुंच गए हैं। उनके देहरादून पहुंचते ही कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सीएम सुबह करीब 11 बजे जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे घर के लिए निकल गए। जानकारी के अनुसार, सीएम त्रिवेंद्र शाम चार बजे राजभवन जाएंगे। चर्चाएं हैं कि सीएम इस्तीफा दे सकते हैं। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।
वहीं, देहरादून में आज होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक भी टल गई है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से देर रात मुलाकात की थी। करीब 50 मिनट तक चली बैठक के दौरान नड्डा से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने सारे सियासी घटनाक्रम के बारे में चर्चा की थी। वहीं, उत्तराखंड के भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि सीएम अच्छा काम कर रहे हैं। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है। इस तरह से उनकी कार्यशैली पर सवाल उठाना ठीक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.