दो बेटियों का कत्ल कर क्यों महिला ने लगा ली फांसी, पति ने बताया क्या हुआ था सुबह

नई दिल्ली / सिलचर । असम के हैलाकांडी जिले में एक 25 वर्षीय मां ने अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी और फिर खुदकुशी कर ली। घटना बुधवार शाम की है। पुलिस ने लाला बाजार थाना क्षेत्र के चंद्रपुर क्षेत्र निवासी मलय दास के घर से तीन शव बरामद किए हैं। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, रिम्पी दास के रूप में पहचानी गई 25 वर्षीय महिला एक गृहिणी थी। उसने कुछ साल पहले मलय दास से शादी की थी और उनकी दो बेटियां थीं। बड़ा बच्चा चार साल का था और छोटा दो साल का था। लटके हुए शवों को बरामद करने के बाद, पुलिस अधिकारी उन्हें हैलाकांडी सिविल अस्पताल ले आए, बाद में पोस्टमॉर्टम प्रक्रिया के लिए सिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया। शव परिवार को सौंप दिए गए हैं। परिवार वालों के मुताबिक रिंपी दास और उनके पति के बीच कुछ अनबन चल रही थी। मलय दास पेशे से बढ़ई हैं और वह एक स्थानीय निर्माण स्थल पर काम करते हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह उनकी पत्नी से उनकी तीखी नोकझोंक हुई थी।

पति ने कहा- मां अपने बच्चे को कैसे मार देगी…
मलय ने आंसू बहाते हुए कहा, “बच्चों की देखभाल को लेकर मेरी पत्नी के कुछ गैर-जिम्मेदार व्यवहार के कारण झगड़ा हुआ था। ये लगभग हर घर में आम हैं। लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह दो बच्चों के साथ खुद को मार लेगी। इस धरती पर एक मां कैसे अपने बच्चे को मार सकती है?”

बच्चों की देखरेख को लेकर हुआ झगड़ा
मलय दास के परिवार वालों ने बताया कि समस्या तब शुरू हुई जब रिंपी ने गलती से अपनी 2 साल की बेटी को ऐसी जगह रख दिया, जहां से वह जमीन पर गिर सकती थी। यह देखकर मलय ने गैर-जिम्मेदार होने के लिए रिंपी को डांटा और उनके बीच बहस हुई। परिवार के एक सदस्य ने कहा, “बहास इतनी गर्म हो गई कि पड़ोसियों को दखल देना पड़ा। मलय काम के लिए घर से चला गया और रिम्पी ने अपनी दो बेटियों के साथ जाने की धमकी भी दी। लेकिन बाद में उसने खुद को घर में बंद कर लिया और अब शव बरामद हुए हैं। यह दुखद है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *