अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत, कुंजा बहादरपुर रेलवे फाटक पर ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत, मंगलोर में ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की टक्कर में कार सवार युवक की मौत

भगवानपुर । सरठेडी निवासी पिंटू पुत्र देशराज और अंकित पुत्र जयसिंह मंगलवार रात बाइक पर सवार होकर भगवानपुर से घर लौट रहे थे। दोनों दोस्त कुंजा बहादरपुर रेलवे फाटक के पास पहुंचे। इस बीच पीछे से आई ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगने से दोनों बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। इससे दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों को अपनी ओर आता देखकर ट्रैक्टर ट्राली चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों के मौके पर पहुंचने से पहले ही पिंटू ने दम तोड़ दिया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी दी।। पुलिस ने पिंटू के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा। वहीं, घायल अंकित को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। अंकित की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।
वहीं दूसरी ओर मंगलोर हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार युवक की मौत हो गई। मामला मंगलवार की रात करीब पौने बारह बजे का है। बताया गया कि लिब्बरहेड़ी गांव निवासी शुभम रात के समय अपनी कार से गांव आ रहा था। लिब्बरहेड़ी चीनी मिल के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली से कार की टक्कर हो गई। हादसे में शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल को सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने शुभम को मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *