माथे पर सिंदूर लगाए पिया का इंतजार कर रहीं उर्वशी रौतेला, शादी के लिए साफ दिख रही बेसब्री

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. वो भले ही फिल्मों में ज्यादा नजर ना आती हों लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में वो काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के कैप्शन की वजह से चर्चा में आ रही हैं.एक्ट्रेस लगातार ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसे देखकर लोगों का दिमाग ही घूम गया है. तस्वीरों से ज्यादा इनका कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. पिछले दिनों उन्होंने अपने प्राइवेट जेट में फोटो खिंचवाकर शेयर की और कहा कि अपने प्यार का पीछा करते हुए वो ऑस्ट्रेलिया जा पहुंचीं और अब उन्होंने सिंदूर लगाए हुए फोटो शेयर की है.

सिंदूर लगाए फोटो की शेयर

उर्वशी रौतेला ने आज यानी 11 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह अपनी मांग में सिंदूर लगाए दिख रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता!! सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे!!’ इसके बाद उन्होंने हॉर्ट एक्स्क्लमेशन वाली इमोजी भी पोस्ट की. इस कैप्शन को देखते ही ट्रोलर्स ने उर्वशी को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया.

पहले भी फोटो के जरिए भेजा संदेश

इससे पहले जब उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं तो भी वो काफी ट्रोलिंग की शिकार हुई थीं. उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपने प्यार को फॉलो करते हुए…. यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया है.’ इसके बाद उर्वशी ने बेड पर लेटे हुए अपनी फोटो शेयर की और लिखा कि कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए की किसी की तड़प पर किसी को
तरस ही ना आए..!! उर्वशी के इस कैप्शन को लोग ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं. वहीं हरे लहंगे में उर्वशी ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा कि कैसे भुला दू, मौत इंसानों को आती है यादों को नहीं.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *