रानीपुर कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर चौहान ने तेज किया जनसंपर्क अभियान, कहा हर वर्ग का कराएंगे विकास

रानीपुर । रानीपुर विधानसभा में जहां 10 साल से भाजपा विधायक रहें आदेश चौहान तो वहीं कांग्रेस हाईकमान ने राजबीर चौहान पर भरोसा जताते हुए उन्हें रानीपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में टिकट देकर विधानसभा को रोचक बना दिया है। जी हां जहां भाजपा विधायक आदेश चौहान को भाजपा पार्टी ने तीसरी बार उनपर विश्वास जताते हुए प्रत्याशी की कमान सौपी है। तो वहीं कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर चौहान भी कम नही लग रहे है।
लगातार कांग्रेस प्रत्याशी रानीपुर विधानसभा क्षेत्र में डोर टू डोर जनसंपर्क कर लोगो का स्नेह व आशीर्वाद प्राप्त कर रहें है। रानीपुर विधानसभा 26 में दोनो ही प्रत्याशी चौहान बिरादरी से तालुकात रखते हैं जिसको लेकर रानीपुर क्षेत्र में घमासान शुरू हो गया है। आज कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर चौहान ने सुभाष नगर में डोर टू डोर जाकर कांग्रेस के समर्थन में वोट देने की अपील की साथ ही टिहरी विस्थापित कॉलोनी, सेक्टर-1 व सेक्टर-4 में भी बैठक कर जनसमस्याओं पर वर्तमान सरकार की नीतियों के द्वारा जनता को हों रही परेशानीयों पर चर्चा की।
कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर चौहान ने कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार क्षेत्र में डोर टू डोर जनसंपर्क किया जा रहा है। ओर जनसंपर्क में रानीपुर क्षेत्रवासियों का स्नेह, प्यार, आशीर्वाद व भरपूर सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार की नीतियों से जनता का विश्वास उठ गया है। ओर इस बार जनता भी परिवर्तन मांग रही है, साथ ही उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा की 10 मार्च को कांग्रेस की सरकार आने के साथ ही सभी समस्याओ का समाधान होगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *