लोकतांत्रिक जनमोर्चा को मिला शहीद चंद्रशेखर आजाद यूथ ब्रिगेड का साथ, 29 अगस्त को मुआवजा प्रकरण को लेकर करेंगे विरोध प्रदर्शन

रुड़की। शहीद चंद्रशेखर आजाद यूथ ब्रिगेड रुड़की ने लोकतांत्रिक जनमोर्चा रुड़की द्वारा 29 अगस्त को शहीद चंद्रशेखर चौक रुड़की पर मुआवजा प्रकरण को लेकर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को समर्थन की घोषणा की है।
आज अपराहन बीटी गंज रुड़की स्थित यूथ ब्रिगेड के कार्यालय पर आयोजित बैठक में यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों ने लोकतांत्रिक जनमोर्चा के संयोजक सुभाष सैनी तथा लोजमो युवा विंग के अध्यक्ष रविंद्र राणा को अपना समर्थन पत्र सौंपा है। इस मौके पर बोलते हुए यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष /पार्षद शक्ति राणा, युवा नेता बिट्टू शर्मा, युवा नेता तनुज राठी, युवा नेता अजीत मधुकर जाटव तथा युवा नेता पंकज त्यागी ने कहा कि शेरपुर दोहरे हत्याकांड, हल्लू माजरा के प्रधान हत्याकांड में मृतक आश्रितों के लिए सरकार की ओर से जो ढाई ढाई लाख, तीन लाख के मुआवजे की घोषणा की गई थी उसे 4 वर्ष बीत गए पूरा नहीं किया। इस प्रकरण को लेकर मोर्चा द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में यूथ ब्रिगेड बढ़ चढ़कर भाग लेगी तथा सरकार को सचेत भी किया गया है कि जब तक मुआवजा नहीं मिल जाता या फिर अपनी झूठी घोषणाओं को सरकार के नुमाइंदे वापस नहीं लेते तब तक इस लड़ाई को मोर्चा के साथ मिलकर बराबर लड़ती रहेगी।
मोर्चा संयोजक सुभाष सैनी ने शहीद चंद्रशेखर आजाद यूथ ब्रिगेड रुड़की के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज पीड़ितों के न्याय के लिए लडी जा रही लड़ाई में निश्चित रूप से यूथ ब्रिगेड एक बड़ी ताकत का काम करेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.