स्वामी यतिस्वरानंद के स्वागत के लिए हरिद्वार में जुटे जिले भर के कार्यकर्ता, आतिशबाजी कर फूल मालाओं से किया स्वागत

हरिद्वार। उत्तराखंड सरकार में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) बनने के बाद रविवार को पहली बार हरिद्वार पहुंचने पर हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद का जगह-जगह स्वागत हुआ। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने सप्तऋषि से लेकर उनके वेद मंदिर आश्रम तक आतिशबाजी कर फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। ढ़ोल-नगाड़ों के साथ पुष्प वर्षा कर स्वामी का धर्मनगरी में अभिनंदन किया गया।
स्वागत जुलूस में स्वामी यतीश्वरानंद की गाड़ी के आगे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों की थाप पर जश्न मनाते चल रहे थे। जबकि उनके पीछे भी कार्यकर्ता खुशी मना रहे थे। स्वामी के साथ स्वागत जुलूस में कार में सवार लक्सर विधायक संजय गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि ओमप्रकाश जमदग्नि समेत कई लोग चल रहे थे। सबसे पहले सप्तऋषि पर मंत्री का आतिशबाजी कर फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। इसके बाद भूपतवाला, चोपड़ा भवन, शिवानंद आश्रम, पावनधाम चौक, चंडीघाट चौक, ऋषिकुल पर दो जगह, चंद्राचार्य चौक, खन्नानगर, शंकर आश्रम चौक के बाद वेद मंदिर आश्रम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत कर जश्न मनाया।
चंद्राचार्य चौक पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष विक्रम भुल्लर, सतविंद्र सिंह के नेतृत्व में युवाओं ने स्वागत कर फूलों की वर्षा की। इस मौके पर लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार ने स्वामी यतीश्वरानंद को राज्यमंत्री की जिम्मेदारी देकर अपना फर्ज निभाते हुए जनता के कार्यों को रफ्तार देने का काम किया है। स्वामी राज्यमंत्री बनने के बाद क्षेत्र ही नहीं राज्य की जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए अब और ज्यादा काम करेंगे।
सांसद प्रतिनिधि ओमप्रकाश जमदग्नि ने कहा कि भाजपा सरकार जन-जन के विकास के लिए संकल्पबद्ध है। स्वामी यतीश्वरानंद सरकार में रहकर हरिद्वार के साथ ही राज्य के विकास में अपना योगदान देंगे। भाजपा जिला मंत्री आशु चौधरी और ऋषिपाल चौधरी ने कहा कि स्वामी यतीश्वरानंद को सरकार में राज्यमंत्री बनने से भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता में खुशी की लहर है। भाजपा मंडल अध्यक्ष अमित चौहान,भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष विक्रम भुल्लर व सतविंद्र सिंह ने कहा कि स्वामी यतीश्वरानंद लगातार जनता की समस्याओं के प्रति गंभीर रहते हैं। सरकार ने उनकी लगन और मेहनत को देखते हुए उन्हें राज्यमंत्री बनाया है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *