हरिद्वार: जमीनी विवाद के लिए छोटा भाई बना हत्यारा, बड़े की कर दी नृशंस हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरिद्वार । मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या का खुलासा करने में जुटी पुलिस मामला जानकर हैरान हो गई। पुलिस ने हत्याकांड में छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह ने हरिद्वार पुलिस को भी दंग कर दिया है। हरिद्वार पुलिस ने किसान राजपाल हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। राजपाल के छोटे भाई ने ही राजपाल की हत्या कुदाल से की थी।

पुलिस ने राज्यपाल के छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने हत्या करने के बाद कबूल कर ली है। बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने पुलिस मुख्यालय रोशनाबाद में घटना का खुलासा किया है। पुलिस टीम को भी नगद इनाम की घोषणा की है।
मंगलवार को राजपाल के पुत्र मोंटी की शिकायत पर पुलिस ने मृतक के छोटे भाई और दो भतीजों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।
पुलिस ने मोबाईल फोन सर्विलांस और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हत्यारें को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर ही छोटे भाई ने बड़े भाई की फावड़े से हत्या की थी। घटना में प्रयुक्त फावड़ा भी पुलिस ने घटनास्थल से बरामद कर लिया था। एसएसपी ने बताया कि सोमवार तड़के करीब साढ़े ग्यारह बजे बालसिंह ने गन्ने के खेत में बड़े भाई की हत्या कर दी थी। अधिक धूप लगने के कारण राजपाल सिंह का शरीर पूरी तरह काला पड़ गया था। मानों कोई ज्वलंतशील पदार्थ डालकर शरीर को जलाया हो। बीते सोमवार की रात मैं राजपाल सिंह (70) वर्ष का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला था। राजपाल के दोनों हाथ कटे हुए थे और शरीर पर कई जगह थोड़े के निशान थे पुलिस ने थाना स्तर से चार टीम गठित कर मामले खुलासे में लगाई थी। सर्विस लांस की सहायता से भाई के हत्यारे बाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *